Home /News /entertainment /

'RRR' का ट्रेलर 3 दिसंबर को होगा रिलीज, मेकर्स बोले, 'धमाके के लिए रहें तैयार'

'RRR' का ट्रेलर 3 दिसंबर को होगा रिलीज, मेकर्स बोले, 'धमाके के लिए रहें तैयार'

7 जनवरी 2022 को फिल्म रिलीज होगी.  (फोटो साभारTWITTER@rrfilms)

7 जनवरी 2022 को फिल्म रिलीज होगी. (फोटो साभारTWITTER@rrfilms)

डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) का ट्रेलर 3 दिसंबर को रिलीज होगा. इस बात का ऐलान मेकर्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर किया है. फिल्म अगले साल 7 जनवरी को रिलीज होगी. हाल ही में फिल्म का तीसरा गाना ‘जननी’ भी रिलीज किया गया था. फिल्म के अब तक तीन गाने जारी किये जा चुके हैं. फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण मुख्य भूमिका निभा रहे हैं वहीं आलिया भट्ट और अजय देवगन भी अहम किरदार में हैं.

अधिक पढ़ें ...

    फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जब भी इस फिल्म के बारे में कोई भी अपटेड मेकर्स करते हैं फैंस एक्साइटेड हो जाते हैं. एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. इससे पहले फिल्म का टीजर और कई गाने रिलीज किए जा चुके हैं. अब मेकर्स के तरफ से यह घोषणा की गई है कि फिल्म का ट्रेलर 3 दिसंबर को रिलीज  किया जाएगा. मेकर्स ने जानकारी शेयर करते हुए लिखा है, ‘बड़े धमाके के लिए तैयार रहें. ट्रेलर 3 दिसंबर को आएगा. शांत न रहें, सेलिब्रेशन शुरू करें.’

    ट्रेलर रिलीज से पहले होगा बड़ा इवेंट!
    बीते गुरुवार को हैदराबाद में मेकर्स ने एक इवेंट रखा था, जिसमें एसएस राजामौली (SS Rajamouli) और निर्माता डीवीवी दनन्या भी शामिल हुए थे. इस इवेंट में राजामौली ने कहा था कि फिल्म ‘आरआरआर’ का ट्रेलर (RRR Trailer) दिसंबर के पहले हफ्ते में लोगों के बीच आ जाएगा. और आज मेकर्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट शेयर कर ट्रेलर रिलीज होने की तारीख का ऐलान कर दिया. बताया जा रहा है कि ट्रेलर रिलीज से पहले एक बड़ा इवेंट और प्रेस कॉन्फ्रेंस का भी आयोजन किया जाएगा, जिसमें फिल्म के कास्ट और क्रू मेंबर्स शामिल होंगे.

    TRAILER RELEASED ON 3 DECEMBER

    3 दिसंबर को ट्रेलर रिलीज किया जाएगा (फोटो साभार twitter@rrmovie )

    इससे पहले फिल्म आरआरआर (RRR) का तीसरा गाना ‘जननी’ रिलीज किया गया. इन गाने को सुनने वाले खुद को इमोशनल होने से नहीं रोक पा रहे हैं. साथ ही उनके मन में देशभक्ति का भाव भी जाग रहा है. इस गाने के वीडियो में राम चरण (Ram Charan), जूनियर एनटीआर (JR. NTR), अजय देवगन (Ajay Devgn) और आलिया भट्ट इमोशनल नजर आ रहे हैं.

    बिग बजट फिल्म है आरआरआर

    आपको बता दें ‘आरआरआर’ एक बिग बजट फिल्म है. रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म का बजट 450 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. पेन स्टूडियोज ने पूरे उत्तर भारत के थिएट्रिकल राइट्स हासिल किए हैं.ये फिल्म वर्ल्डवाइड रिलीज होगी. ‘बाहुबली’ के बाद ये राजामौली की बिग बजट फिल्म होने वाली है. ये फिल्म 7 जनवरी 2022 को तेलुग, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

    यह फिल्म आजादी से पहले के भारत पर बनाई गई है. फिल्म जूनियर एनटीआर कोमाराम भीम और राम चरण अल्लूरी सीतारामराजू के किरदार में नजर आएंगे. फिल्‍म में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी अहम भूमिका में दिखेंगे. इस फिल्‍म को लेकर लगतार बज बना हुआ है.

    Tags: Jr NTR, Ram Charan, RRR Movie, Ss rajamouli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर