Home /News /entertainment /

ram charan jr ntr rrr get 9 2 imdb rating rk

राम चरण-जूनियर एनटीआर की 'RRR' को IMDb पर मिली 9.2 रेटिंग, ऑडियंस से मिले पॉजिटिव रिव्यूज

आरआरआर को आईएमडीबी पर मिलेगी 9.2 रेटिंग. (फोटो साभारः Instagram @alwaysramcharan)

आरआरआर को आईएमडीबी पर मिलेगी 9.2 रेटिंग. (फोटो साभारः Instagram @alwaysramcharan)

राम चरण-जूनियर एनटीआर (Ram Charan Jr Ntr) स्टारर 'आरआरआर' को आईएमडीबी पर 9.2 (RRR IMDb Rating) रेटिंग मिली है. फिल्म ऑडियंस को खूब पसंद आर रही है. फिल्म के पहले ही इसे अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. ऑडियंस को रामचरण और जूनियर एनटीआर (Ram Charan Jr NTR) की बॉन्डिंग भी खूब पसंद आ रही है.

अधिक पढ़ें ...

एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनी ‘आरआरआर- राइज, रोर, रिवोल्ट’ (RRR- Rise, Roar, Revolt) आज से सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट लीड और अहम किरदार में हैं. फिल्म को अभी एक दिन भी पूरा नहीं हो पाया है लेकिन लोगों के बीच इस क्रेज सिनेमाघरों और सोशल मीडिया पर साफ देखा जा सकता है. फिल्म को पॉजिटिव रिव्यूज मिल रहे हैं. दर्शकों ने फिल्म को एक बेहतरीन फिल्म बताया है. राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर इस पीरियड-एक्शन ड्रामा को आईएमडीबी पर 9.2 रेटिंग (RRR IMDb Rating) मिली है.

फिल्म को ‘भारतीय सिनेमा का गौरव’ कहते हुए, एक नेटिज़न ने ‘आरआरआर’ (RRR Public Review) को 10 में से 9 की रेटिंग दी है. और इसे “माइंड ब्लोइंग, चरण के तारक की परफॉर्मेंस को उनके करियर की अबतक की सबसे बेहतरीन फिल्म बताई है. वीएफएक्स, म्यूजिक से लेकर प्रोडक्शन डिजाइन और सब कुछ, राजामौली ने बड़े पर्दे पर जो जादू बनाया है, उससे लोग मंत्रमुग्ध हो जाते हैं.

RRR IMDb Rating

(फोटो साभारः IMDb)

एक नेटिजंस ने ‘RRR’ को 10 में 10 रेटिंग दी और उनकी समीक्षा में लिखा है, “आरआरआर ने एसएस राजामौली (SS Rajamouli) को एक्शन से लेकर डांस तक हर फ्रेम में बेहतरीन बना दिया.” उन्होंने फिल्म के एडिटिंग और सिनेमैटोग्राफिक की सराहना की लेकिन कहा कि फिल्म के बारे में एकमात्र बुरी बात यह है कि गाने उनकी अन्य फिल्मों की तरह अच्छे नहीं हैं. एक तीसरे यूजर ने रिव्यू  में लिखा, “एसएस राजामौली एक फिल्म निर्माता हैं जिन्होंने अपनी जड़ें नहीं खोई हैं.”

आरआरआर क्रिटिक्स रिव्यू

फिल्म का टाइटल ‘RRR’ शॉर्ट में रखा गया है. फिल्म का पूरा नाम ‘राइज़, रोअर, रिवॉल्ट’ है. एक एंटरटेनमेंट पोर्टल पर एक रिव्यू में लिखा है कि फिल्म “कई मौकों पर ROAR करती है, सही समय पर REVOLT करती है.” ऑडियंस पर खासतौर पर राम चरण और एनटीआर की जोड़ी का गहरा प्रभाव पड़ा. दोनों ने सच में फिल्म बेहतरीन बॉन्डिंग और केमेस्ट्री से लोगों का दिल जीत लिया है.

दो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों की कहानी है ‘आरआरआर’

एसएस राजामौली का निर्देशन ‘आरआरआर’ तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन से इंस्पायर एक काल्पनिक कहानी है. फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी अहम किरदार में हैं. दोनों प्रेजेंस में भी लोगों पर इम्पेक्ट डालती हैं.

Tags: Jr NTR, Ram Charan, RRR Movie, Ss rajamouli

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर