अपना शहर चुनें

States

Ghani First Look: राम चरण ने शेयर किया मोशन पोस्टर, बॉक्सर बने द‍िखे वरुण तेज

'घानी' की पहली झलक.
'घानी' की पहली झलक.

साउथ स्टार वरुण तेज (Varun Tej) के 31वें जन्मदिन पर एक्टर राम चरण (Ram Charan) ने उनकी 10वीं फिल्म Ghani का फर्स्ट लुक ( Ghani First Look) शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2021, 5:09 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. साउथ स्टार वरुण तेज (Varun Tej) के 31वें जन्मदिन पर एक्टर राम चरण (Ram Charan) ने उनकी 10वीं फिल्म Ghani का फर्स्ट लुक ( Ghani First Look) शेयर किया है. फिल्म में वरुण तेज बॉक्सर की भूमिका में नजर आएंगे. ये फिल्म फुल पैक्ड एक्शन ड्रामा होगी. बता दें कि वरुण तेज तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर और फेसम प्रोड्यूसर नागेंद्र बाबू के बेटे हैं. एक्टर्स राम चरण और अल्लू अर्जुन उनके कजिन भाई हैं.

राम चरण ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए वरुण तेज को फिल्म और उनके बर्थडे की बधाई देते हुए लिखा कि बहुत सुन्दर और पैक ऑफ़ पंच. इसी के साथ राम चरण ने फिल्म की टीम को भी बधाई दी.

फिल्म में वरुण तेज के साथ एक्टर्स सई मांजरेकर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. सई एक्टर और फिल्ममेकर महेश मांजरेकर की बेटी हैं और वो सलमान खान के साथ दबंग के तीसरे पार्ट में नजर आई थीं. फिल्म में इन दो कलाकारों के साथ ही एक्टर सुनील शेट्टी भी स्क्रीन शेयर करेंगे. फिल्म जुलाई 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. पहले इस फिल्म को 2020 में रिलीज किया जाना था लेकिन फिर इसकी डेट को चेंज कर दिया गया.







बता दें कि वरुण ने 10 साल की उम्र में बतौर बाल कलाकार अपने पिता की फिल्म 'हैंड्सअप' से एक्टिंग शुरुआत की थी. साल 2014 में वरुण ने फिल्म 'मुकुंदा' से एक्टिंग इंडस्ट्री में कदम रखा. इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े नजर आई थीं. वरुण आखिरी बार फिल्म' गद्दालाकोंडा गणेश' में नजर आए थे. इसमें उनका किरदार 40 वर्षीय एक गैंगस्टर का था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज