लाइव टीवी

तमन्ना भाटिया को मिला दुनिया का 5वां सबसे बड़ा डायमंड, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

News18India
Updated: October 8, 2019, 3:23 PM IST
तमन्ना भाटिया को मिला दुनिया का 5वां सबसे बड़ा डायमंड, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग
'सेरा नरसिम्‍हा रेड्डी' में तमन्ना ने लक्ष्‍मी का किरदार निभाया है.

इस फिल्‍म में तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने लक्ष्‍मी का किरदार निभाया है, जो चिरंजीवी यानी नरसिम्‍हा रेड्डी (Narasimha Reddy) की हीरोइन हैं.

  • News18India
  • Last Updated: October 8, 2019, 3:23 PM IST
  • Share this:
मुंबई. साउथ के सुपरस्‍टार चिरंजीवी की फिल्‍म 'सेरा नरसिम्‍हा रेड्डी' (Sye Raa Narasimha Reddy) इन दिनों बॉक्‍स ऑफिस पर कमाल कर रही है. इस फिल्‍म में एक्‍ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) भी अहम किरदार में नजर आ रही हैं. तमन्ना की एक्टिंग से चिरंजीवी की बहू इतनी इंप्रेस हुई हैं कि उन्‍होंने तमन्ना को दुनिया के सबसे महंगे और कीमती हीरों में से एक (world's 5th biggest diamond) गिफ्ट किया है. इस हीरे की कीमत जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. तमन्ना को गिफ्ट में मिला ये हीरा दुनिया का 5वां सबसे बड़ा ब्‍लैक डायमंड है, जिसकी कीमत लगभग 2 करोड़ रुपये है.

इस फिल्‍म में तमन्ना भाटिया ने लक्ष्‍मी का किरदार निभाया है, जो चिरंजीवी यानी नरसिम्‍हा रेड्डी की हीरोइन हैं. यह फिल्‍म 2 अक्‍टूबर को रिलीज हुई है. चिरंजीवी भी इस फिल्‍म में तमन्ना भाटिया की तारीफ करते रहे हैं. ऐसे में चिरंजीवी के बेटे राम चरण की पत्‍नी उपासना कोनीडेला (Upasana Konidela) ने तमन्ना भाटिया को यह हीरा गिफ्ट किया है.

 



उपासना ने अपने ट्विटर पर तमन्ना भाटिया और उनके इस हीरो की तस्‍वीर शेयर की है. उन्‍होंने इसे कैप्‍शन दिया, 'सुपर तमन्ना के लिए मिसेज प्रोड्यूसर की तरफ से एक गिफ्ट. बहुत मिस कर रही हूं, फिर जल्‍दी मिलना.' हालांकि न तमन्ना भाटिया ने और न ही उपासना ने इस हीरे की कीमत का खुलासा किया है. बता दें कि इस फिल्‍म को निर्देशक सुरेंद्र रेड्डी ने डायरेक्‍ट किया है और चिरंजीवी के बेटे राम चरण ने इसे प्रोड्यूस किया है. इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन भी केमियो करते नजर आए थे.

यह भी पढ़े :

Bigg Boss 13: पारस की लव लाइफ में आया ट्वीस्ट, इस लड़की ने खुद को बताया रियल गर्लफ्रेंड
इलियाना डिक्रूज ने बिकिनी फोटो किया शेयर, फैन्स बोले- सबसे हॉट एक्ट्रेस
KBC: कर्ज में डूबे पिता ने छोड़ा साथ, भाई की हुई मौत, सुनकर अमिताभ हुए इमोशनल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2019, 3:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...