होम /न्यूज /मनोरंजन /Priyanka Chopra संग ‘जंजीर’ में काम करने के बाद राम चरण ने इस वजह से दोबारा नहीं की हिंदी फिल्म

Priyanka Chopra संग ‘जंजीर’ में काम करने के बाद राम चरण ने इस वजह से दोबारा नहीं की हिंदी फिल्म

राम चरण जंजीर फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ काम कर चुके हैं. (फोटो साभार; 
alwaysramcharan/priyankachopra/Instagram)

राम चरण जंजीर फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ काम कर चुके हैं. (फोटो साभार; alwaysramcharan/priyankachopra/Instagram)

एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म RRR इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. 25 मार्च को रिलीज हुई ये फिल्म सिनेमा ...अधिक पढ़ें

राम चरण (Ram Charan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) को लेकर काफी तारीफ बटोर रहे हैं. एसएस राजामौली की इस फिल्म में राम चरण के अलावा जूनियर एनटीआर, बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और आलिया भट्ट भी हैं. इस फिल्म की जबरदस्त सफलता को देखते हुए इन दिनों साउथ की फिल्मों का हिंदी सिनेप्रेमियों के बीच बढ़ती पॉपुलैरिटी पर भी बहस चल रही हैं. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान कह चुके हैं कि साउथ की फिल्में यहां कमाल कर जाती हैं, जबकि हमारी फिल्में वहां नहीं चलती. खैर दर्शकों को तो एंटरटेनमेंट चाहिए, वो कहीं से भी मिले. आपको शायद ही पता होगा राम चरण हिंदी फिल्म में काम कर चुके हैं और वो भी बॉलीवुड-हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ.

साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘जंजीर’ में राम चरण ने प्रियंका चोपड़ा के साथ काम किया था, हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन राम चरण ‘जंजीर’ के बाद किसी हिंदी फिल्म में नजर नहीं आए. इसके बारे में पूछने पर एक्टर ने दिलचस्प जवाब देते हुए बताया कि ‘ये सब सिर्फ Instinct की बात होती है. ऐसा नहीं है कि मैं नहीं करना नहीं चाहता हूं. हिंदी की फिल्में देखता हूं और उन्हें पसंद करता हूं’.

राम चरण पर पूरे देश पर फोकस कर रहे हैं
राम चरण ने आगे कहा कि ‘कौन जानें एसएस राजामौली की इस फिल्म के साथ ही ऐसा होने वाला था. इंडियन हिंदी फिल्मों में काम करने के लिए हम हमेशा तैयार रहते हैं. RRR जितनी तमिल फिल्म हैं उतनी ही हिंदी भी है. ये फिल्म पूरे देश की है. हमने अब अपनी सीमाओं का विस्तार करना शुरू कर दिया है. हम पूरे देश पर फोकस कर रहे हैं’.

RRR Box office (

RRR Box office: पर कर रही ताबड़तोड़ कमाई.

ये भी पढ़िए-आलिया भट्ट से पहले इन एक्ट्रेस को मिला था एसएस राजामौली की ‘RRR’ का ऑफर, हो जाएंगे शॉक्ड

एक्शन-रोमांस के लिए पसंद किए जाते हैं राम चरण
एसएस राजामौली की फिल्म RRR इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. 25 मार्च को रिलीज हुई ये फिल्म सिनेमाघरों में छा गई है. साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लविंग हीरो राम चरण को एक्शन के लिए भी जाना जाता है. इनकी फिल्मों में एक्शन के साथ-साथ रोमांस का तड़का भी देखने को मिलता है. RRR फिल्म में राम चरण के काम को काफी सराहा जा रहा है और इस फिल्म का खुमार पूरे देश पर छाया हुआ है.

Tags: Amitabh bachchan, Priyanka Chopra, Ram Charan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें