लाइव टीवी

कोरोना का मजाक बनाना रामगोपाल वर्मा को पड़ा महंगा, लोगों से मांगनी पड़ी मांगी माफी

News18Hindi
Updated: April 2, 2020, 12:58 PM IST
कोरोना का मजाक बनाना रामगोपाल वर्मा को पड़ा महंगा, लोगों से मांगनी पड़ी मांगी माफी
रामगोपाल वर्मा अपने बयानों की वजह से अक्सर ही चर्चा में रहते हैं.

कोरोना (Coronavirus) का मजाक उड़ाने पर यूजर्स ने निर्माता और निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) को खूब खरी खोटी सुनाई. तब जाकर उन्होंने ट्वीट में माफी मांगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 2, 2020, 12:58 PM IST
  • Share this:
मुंबई- कोरोना वायरस (Coronavirus) एक ऐसी महामारी, जिसने लोगों को हलकान कर दिया. बड़े से लेकर बच्चे तक की जुबां पर कोरोना वायरस को खौफ इस कदर पैदा हो गया कि वो अब घर से बाहर निकलने से तौबा कर चुके हैं. देशभर में कोराना के बढ़ते मरीजों की संख्या से लोग डरे हुए हैं. वहीं, फिल्म निर्माता और निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) को इसे लेकर मजाक सूझ रहा है. राम गोपाल एक ट्वीट पर जब लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू किया तो उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर ही लोगों से हाथ जोड़कर माफी मांगी.

रामगोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) अपने बयानों की वजह से अक्सर ही चर्चा में रहते हैं. दरअसल, ने एक अप्रैल को एक ट्वीट किया, उन्होंने लिखा- मेरे डॉक्टर ने मुझे अभी बताया है कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं. राम गोपाल के इस ट्वीट के बाद लोग हैरान हो गए. लोगों ने उनके इस ट्वीट पर उनका हाल चाल जानना शुरू कर दिया .

 



खुद के कोरोना पॉजीटिव होने के ट्वीट के कुछ ही मिनटों के भीतर रामगोपाल वर्मा ने पुष्टि की कि उनके डॉक्टर ने उनसे मजाक किया है और यह अप्रैल फूल डे का प्रैंक था.

 



कोरोना का मजाक उड़ाने पर यूजर्स ने निर्माता और निर्देशक राम गोपाल वर्मा को खूब खरी खोटी सुनाई. तब जाकर उन्होंने ट्वीट में माफी मांगी और लिखा- वैसे भी मैं सिर्फ इस विकट स्थिति के भारी माहौल को हल्का बनाने की कोशिश कर रहा हूं लेकिन ये मजाक मुझ पर है और मैंने किसी को अपमानित नहीं किया है, फिर भी मैं सभी से ईमानदारी से माफी मांगता हूं.

देश में कोरोना वायरस के 437 नए मामलों की पुष्टि करने के साथ कोरोना वायरस के 1719 मामले हो गए हैं और 54 लोगों की मौत हुई है. हालांकि, विभिन्न राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों द्वारा घोषित आंकड़ों का योग करें तो कुल संख्या 2000 पार कर गई है. इस वायरस से 54 लोगों की मौत हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- ऑडियो कांड का सच जानना चाहती हैं देवोलीना, शहनाज के फैन्स के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 2, 2020, 12:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading