Home /News /entertainment /

ram gopal varma challenge ajay devgn akshay kumar for dub hindi films in telugu users asks where is khans pr

राम गोपाल वर्मा ने अजय-अक्षय को हिंदी फिल्मों को तेलुगू में डब करने की दी चुनौती, यूजर्स पूछ रहे- कहां हैं Khan's?

राम गोपाल वर्मा ने बॉलीवुड के खान एक्टर्स का नाम नहीं लिया. (फोटो साभार: 
rgvzoomin/
ajaydevgn/
akshaykumar/Instagram)

राम गोपाल वर्मा ने बॉलीवुड के खान एक्टर्स का नाम नहीं लिया. (फोटो साभार: rgvzoomin/ ajaydevgn/ akshaykumar/Instagram)

राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने अपने पूरे ट्वीट में सिर्फ अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अजय देवगन (Ajay Devgn), रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और जॉन अब्राहम जैसे बॉलीवुड स्टार्स का नाम लिया लेकिन वह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), आमिर खान (Aamir Khan) और सलमान खान (Salman Khan) जैसे बॉलीवुड के सुपरस्टार का जिक्र नहीं किया. इस पर सोशल मीडिया यूजर्स उनसे सवाल पूछते नजर आए.

अधिक पढ़ें ...

अजय देवगन  (Ajay Devgn) और साउथ के स्टार किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeep) के बीच भाषा को लेकर चल रहे ट्विटर वार पर खूब बहस हो रही है. कुछ लोग समर्थन में तो कुछ विरोध में लिख रहे हैं. इसी बीच फेमस फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) किच्चा सुदीप के समर्थन में उतर आए और साउथ की फिल्मों को लेकर अजय देवगन ही नहीं बल्कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और जॉन अब्राहम को चैलेंज कर दिया.

हाल ही में किच्चा सुदीप ने अपने एक बयान में कहा था कि ‘हिंदी अब कोई राष्ट्र भाषा नहीं है. इस पर अजय देवगन ने कहा था कि ‘भाई किच्चा सुदीप आपके हिसाब से अगर हिंदी राष्ट्र भाषा नहीं है तो आप अपनी मातृभाषा की फिल्में हिंदी में डब करके क्यों रिलीज करते हो ? हिंदी हमारी मातृभाषा और राष्ट्र भाषा थी, है और हमेशा रहेगी. जन गण मन’.

हिंदी फिल्मों को साउथ लैंग्वेज में डब कर हिट करवाने की चुनौती दी
इस विवाद पर राम गोपाल वर्मा ने कई ट्वीट किए. एक ट्वीट में लिखा ‘बतौर चैलेंज मैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर,अजय देवगन, अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम etc से कहना चाहता हूं कि हिंदी की फिल्मों को तेलुगू और कन्नड़ जैसी भाषाओं में डब करना चाहिए और प्रभास, राम चरण, अल्लू अर्जुन और यश की फिल्मों से ज्यादा वह अपनी फिल्मों का कलेक्शन वहां करके बताएं’.

(साभार: Twitter)

राम गोपाल वर्मा ने साउथ एक्टर्स की प्रशंसा की
राम गोपाल वर्मा ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा ‘इसमें कोई शक नहीं है कि प्रभास, यश, अल्लू अर्जुन और राम चरण हिंदी सिनेमा यानी बॉलीवुड में आए और हिंदी के स्टार्स की धज्जियां उड़ा दीं. टैग कर अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और जॉन अब्राहम के नाम लिखा है.

(साभार: Twitter)

राम गोपाल वर्मा ने बॉलीवुड के खान एक्टर्स का नाम नहीं लिया
राम गोपाल वर्मा ने अपने पूरे ट्वीट में सिर्फ अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और जॉन अब्राहम जैसे बॉलीवुड स्टार्स का नाम लिया लेकिन वह शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान जैसे बॉलीवुड के सुपरस्टार का जिक्र नहीं किया. इस पर सोशल मीडिया यूजर्स उनसे सवाल पूछते नजर आए.

tweet reply

(साभार: Twitter)

ये भी पढ़िए-अजय देवगन-किच्चा सुदीप के विवाद में कूदे राम गोपाल वर्मा बोले- ‘बॉलीवुड स्टार्स साउथ सितारों से जलते हैं’

एक ने पूछा कि खान कहां है ? तो वहीं एक ने लिखा शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, बिग बी और राजेश खन्ना, नाना पाटेकर, दिलीप कुमार जैसे स्टार्स का नाम भी मेंशन करिए’.

Tags: Aamir khan, Ajay Devgn, Akshay kumar, Ram Gopal Varma, Salman khan, Shah rukh khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर