करण जौहर के सपोर्ट में आए रामगोपाल वर्मा, बोले- लोगों को फिल्म इंडस्ट्री की समझ नहीं

करण जौहर के सपोर्ट में आए रामगोपाल वर्मा, बोले- लोगों को फिल्म इंडस्ट्री की समझ नहीं
रामगोपाल वर्मा

कई ट्वीटर यूजर्स करण जौहर को फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का दोषी बता रहे हैं. वहीं, करण जौहर के समर्थन में डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) आ गए हैं.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत ने बॉलीवुड में संघर्ष को फिर से चर्चा में ला दिया है. बॉलीवुड से जुड़े कई लोगों ने इस इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर निशाना साधा है. सोशल मीडिया पर #JusticeForSushantSinghRajput का हैशटैग काफी ट्रेंड कर रहा है. कई ट्वीटर यूजर्स करण जौहर को फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का दोषी बता रहे हैं. वहीं, करण जौहर के समर्थन में डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) आ गए हैं.

रामगोपाल वर्मा ने सुशांत की आत्महत्या को बेहद शॉकिंग बताते हुए कहा, ''सुशांत का निधन उतना ही ज्यादा त्रासदी और हैरानी भरा है जितना हॉलीवुड के सुपरस्टार जेम्स डीन और हीथ लेजर की मौत.''

वर्मा ने कहा,  ''करण जौहर पर आरोप लगाना साबित करता है कि लोगों को फिल्म इंडस्ट्री की समझ नहीं है. अगर ये मान भी लिया जाए कि करण को सुशांत से दिक्कत थी तब भी ये उसकी चॉइस है कि वो किसके साथ काम करना चाहता है, जैसे कि हर फिल्म निर्माता की चॉइसहोती है कि वो किस एक्टर के साथ काम करना चाहता है.





स्वरा भास्कर बोलीं- सुशांत की मौत के लिए दूसरों को दोष देना पाखंड
वहीं, करण जौहर और आलिया भट्ट के समर्थन में फिल्म एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी आ गई हैं. अपने ट्वीट में स्वरा ने लिखा, ''भारत के कुछ हिस्सों में ट्विटर पर सुशांत की सुसाइड के लिए करण जौहर और आलिया भट्ट को दोषी ठहरा रहे हैं, वो भी एक चैट शो पर खेले गए कुछ खेल की वजह से (यह उन लोगों के लिए जो बॉलीवुड नेपोटिज्म को गालियां दे रहे हैं). यह मूर्खता और पाखंड की पराकाष्ठा है.'

ये भी पढ़ें-

कंगना के सपोर्ट में उतरीं बबीता फोगाट, बोलीं- करण जौहर ने इंडस्ट्री में फैला रखी है गंदगी

सुशांत की मौत के बाद फूट-फूटकर रोईं अंकिता लोखंडे, इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज