Home /News /entertainment /

रामगोपाल वर्मा NFT Market में फिल्म बेचने वाले बने पहले डायरेक्टर, हुआ करोड़ों का मुनाफा

रामगोपाल वर्मा NFT Market में फिल्म बेचने वाले बने पहले डायरेक्टर, हुआ करोड़ों का मुनाफा

राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'लड़की : एंटर द गर्ल ड्रैगन' के चाइनीज वर्शन का नाम 'द ड्रैगन गर्ल' हैं.

राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'लड़की : एंटर द गर्ल ड्रैगन' के चाइनीज वर्शन का नाम 'द ड्रैगन गर्ल' हैं.

रामगोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) की आने वाली फिल्म 'लड़की: एंटर द गर्ल ड्रैगन (Ladki: Enter the Girl)' रिलीज होने के पहले ही चर्चा में हैं, क्योंकि ये पहली भारतीय मार्शल आर्ट फिल्म हैं, जो इंडो-चाइनीज को-प्रोडक्शन में बनी हुई हैं और दूसरी इस फिल्म के राइट 4 मिलियन यूएसडी डॉलर यानी कि तकरीबन 29 करोड़ में खरीद लिए गए हैं, जो इस फिल्म की लागत से कई ज्यादा हैं. ऐसे में राम गोपाल वर्मा के लिए दोहरी खुशी हैं, जो इस एसोसिएशन और फिल्म इंडस्ट्री में आए इस बदलाव से काफी खुश हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. रामगोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) की हालिया फिल्म ‘डेंजरस’ के राइट्स की सफलता के बाद अब उनकी आने वाली फिल्म ‘लड़की: एंटर द गर्ल ड्रैगन (Ladki: Enter the Girl)’ के राइट्स को भी करोड़ों का खरीदार मिल गया है. जी हां, फिल्म रिलीज होने के पहले ही चर्चा में हैं, क्योंकि ये पहली भारतीय मार्शल आर्ट फिल्म हैं, जो इंडो-चाइनीज को-प्रोडक्शन में बनी हुई हैं और दूसरी इस फिल्म के राइट 4 मिलियन यूएसडी डॉलर यानी कि तकरीबन 29 करोड़ में खरीद लिए गए हैं, जो इस फिल्म की लागत से कई ज्यादा हैं.

    ऐसे में राम गोपाल वर्मा के लिए दोहरी खुशी हैं, जो इस एसोसिएशन और फिल्म इंडस्ट्री में आए इस बदलाव से काफी खुश हैं. आपको बता दे कि ट्रिकी मीडिया ने इस फिल्म के वर्ल्डवाइड राइट्स (चाइना को छोड़कर) खरीद लिए हैं, जिसे #OpenSeaNFT में 29 करोड़ में बेचा जाएगा और जहां ड्रैगन टोकन भी लांच किया जाएगा. इसके साथ ही रामगोपाल वर्मा नॉन फंजिबल टोकन (एनएफटी) में फिल्म बेचने वाले पहले डायरेक्टर बन गई हैं.

    Ladki: Enter the Girl, Ram Gopal Varma

    राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘लड़की : एंटर द गर्ल ड्रैगन’ के चाइनीज वर्जन का नाम ‘द ड्रैगन गर्ल’ हैं.

    राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘लड़की : एंटर द गर्ल ड्रैगन’ के चाइनीज वर्जन का नाम ‘द ड्रैगन गर्ल’ हैं, जो 10 दिसंबर 2021 को ही मेनलैंड चाइना के बीस हजार सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी और वहीं ‘लड़की’ को वर्ल्ड वाइड तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.

    इतना ही नहीं, फिल्म की प्रोडक्शन आर्टसी मीडिया, बिग पीपल और चाइना फिल्म ग्रुप कोर्पोरेशन कंपनी द्वारा दुबई के बुर्ज खलिफा में इंडो और चाइना के इस मेल प्रोजेक्ट का एक बड़ा इवेंट आयोजित किया जाने वाला हैं, जिनके द्वारा इस फिल्म के अनछुए पहलुओं को दुनिया के सामने दिखाया जाएगा.

    फिल्म 10 दिसंबर को रिलीज की जाएगी, जिसे डायरेक्ट किया हैं रामगोपाल वर्मा ने और फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं पूजा भालेकर, मल्होत्रा शिवम और प्रतीक परमार.

    Tags: Bollywood films, Ram Gopal Varma

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर