बाइक पर बिना हेलमेट हीरोगिरी कर रहे थे राम गोपाल वर्मा, ट्वीट किया वीडियो तो पुलिस ने लगाया जुर्माना

राम गोपाल वर्मा ने थिएटर जाने के लिए बाइक की सवारी चुनी, लेकिन इस दो पहिया वाहन पर तीन लोग सवार थे. साथ ही किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था.

News18Hindi
Updated: July 21, 2019, 11:38 AM IST
बाइक पर बिना हेलमेट हीरोगिरी कर रहे थे राम गोपाल वर्मा, ट्वीट किया वीडियो तो पुलिस ने लगाया जुर्माना
राम गोपाल वर्मा ने खुद ही ये वीडियो शेयर की.
News18Hindi
Updated: July 21, 2019, 11:38 AM IST
फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा बाइक पर ट्रिपलिंग करने के चलते मुश्किल में फंस गए हैं. राम गोपाल वर्मा ने ना केवल ट्रैफिक नियम तोड़े बल्कि इसका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया. यह वीडियो शनिवार (20 जुलाई) को हैदराबाद में बनाया गया. इस वीडियो में राम गोपाल वर्मा साउथ के डायरेक्टर अजय भूपति और अगस्त्य के साथ एक बाइक पर सवार होकर मूसापेट के एक थिएटर में तेलुगु फिल्म 'i smart shankar' देखने जा रहे थे.

राम गोपाल वर्मा ने थिएटर जाने के लिए बाइक की सवारी चुनी, लेकिन इस दो पहिया वाहन पर तीन लोग सवार थे. साथ ही किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था. राम गोपाल वर्मा ने अपनी ये हरकत खुद ही सोशल मीडिया पर शेयर की. राम गोपाल वर्मा ने लिखा, इस लुक में पॉकेटमार लग रहा हूं. मैं श्री रामुलू थिएटर में 'i smart shankar' देखने गया.' वह एक ट्वीट पर नहीं रुके. इसके बाद उन्होंने लिखा, 'पुलिस कहां है? लगता है वह भी थिएटर के अंदर है और फिल्म देख रही है.'



इसके बाद साइब्राबाद पुलिस ने एक मजेदार ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, ट्रैफिक नियम उल्लंघन की जानकारी देने के लिए शुक्रिया राम गोपाल वर्मा. हम उम्मीद करते हैं कि इसी जिम्मेदारी से खुद ट्रैफिक नियमों का पालन करेंगे. लेकिन थिएटर ही क्यों? ट्रैफिक पुलिस ड्रामा भी देखती है. सड़कों पर सर्कस भी देखती है. इसके साथ पुलिस ने राम गोपाल वर्मा के अलावा दो और ऐसे ही बाइक वाले वीडियो शेयर किए.
Loading...




करारे जवाब के अलावा पुलिस ने बी.दिलीप कुमार के नाम पर 1,335 रुपए का चालान काटा. यह वही शख्स हैं जिनके नाम पर वह बाइक रजिस्टर थी जिस पर राम गोपाल वर्मा सवार थे.

यह भी पढ़ें:

इंटरनेट पर लीक हुई The Lion King, डाउनलोड कर देख रहे हैं लोग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 21, 2019, 10:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...