सुशांत सिंह राजपूत पर फिल्म बनाने वाले हैं रामगोपाल वर्मा? रिया चक्रवर्ती को किया था सपोर्ट

फोटो साभार: News18

फोटो साभार: News18

हिंदी और तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में एक से एक सुपरहिट फिल्म दे चुके निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) सुशांत के जिवन पर फिल्म बनाना चाहते थे. अब राम गोपाल वर्मा ने इसपर अपना बयान दिया है.

  • Share this:
मुंबई: दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के लंबे समय बाद भी फैंस उन्हें भूल नहीं पाए हैं. आए दिन एक्टर सोशल मीडिया पर ट्रेंड होते रहते हैं. लोग उनकी याद में अलग-अलग सोशल मीडिया पोस्ट करते रहते हैं. खबरों की माने तो हिंदी और तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में एक से एक सुपरहिट फिल्म दे चुके निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) सुशांत के जिवन पर फिल्म बनाना चाहते थे. अब राम गोपाल वर्मा ने इसपर अपना बयान दिया है.

राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से चैट की जरिए बातचीत की. इस दौरान रामगोपाल वर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत पर फिल्म बनाने को लेकर कहा कि उनकी अगली फिल्म दिवंगत अभिनेता पर हो सकती है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि वह सुशांत सिंह राजपूत मामले पर फिल्म बनाने को लेकर और भी अन्य पहलूओं को भी देखेंगे.

राम गोपाल वर्मा से पूछा गया कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच और राजनीतिक पावरप्ले के दौरान एक कथित ड्रग ट्रायल का मामला आ जाने से क्या वह फिल्म की एक अच्छी पटकथा बना पाएगा? इस सवाल के जवाब में राम गोपाल वर्मा ने कहा, 'यह हो सकता है, या यह नहीं हो सकता है. मेरे पास इस मामले में चुनने के लिए बहुत सी चीजें हैं, जो मैं जोड़ सकता हूं. मुझे लगता है कि मैं भी इसे ले सकता हूं, लेकिन सावधानी बरतने के साथ.'



बता दें कि रामगोपाल वर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहीं उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का समर्थन किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज