• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BOLLYWOOD RAM GOPAL VARMA ON WORKING WITH ANURAG KASHYAP I DONT CONNECT TO HIS SENSIBILITIES PS

अनुराग कश्यप संग फिर काम नहीं करना चाहते राम गोपाल वर्मा, बोले- 'मुझे कोई समस्या नहीं, लेकिन...'

राम गोपाल वर्मा ने अनुराग कश्यप संग काम करने पर प्रतिक्रिया दी है.

राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) का कहना है कि उनके पास अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के साथ दोबारा काम करने का कोई कारण नहीं है. राम गोपाल वर्मा और अनुराग कश्यप ने क्राइम ड्रामा सत्या में साथ काम किया था. इसी फिल्म के जरिए अनुराग कश्यप को बॉलीवुड में ब्रेक मिला.

  • Share this:
    मुंबईः फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. किसी भी मुद्दे पर वह खुलकर अपनी राय रखते हैं और कुछ भी कहने से हिचकिचाते नहीं हैं. इस बीच उन्होंने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) संग काम करने पर अपनी बात रखी है. राम गोपाल वर्मा का कहना है कि उनके पास अनुराग कश्यप के साथ दोबारा काम करने का कोई कारण नहीं है. राम गोपाल वर्मा और अनुराग कश्यप ने क्राइम ड्रामा सत्या में साथ काम किया था. इसी फिल्म के जरिए अनुराग कश्यप को बॉलीवुड में ब्रेक मिला. हालांकि इसके बाद दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया.

    ऐसे में अनुराग कश्यप संग दोबारा काम करने पर राम गोपाल वर्मा ने अपनी राय रखी है. बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए राम गोपाल वर्मा ने कहा कि अनुराग का अपना उभरता हुआ करियर है. हम दोनों एक-दूसरे की संवेदनाओं से नहीं जुड़ते. उन्होंने कहा- 'मैं अनुराग के साथ काम क्यों करूं? मुझे कोई समस्या नहीं है. अनुराग ने खुद अपने लिए अपना करियर बनाया है. वह लिखते हैं, डायरेक्ट करते हैं. मेरे पास उनके साथ काम करने का कोई कारण नहीं है और दो लोग कभी भी एक दिशा में काम नहीं कर सकते.'

    उन्होंने आगे कहा- 'जब आप अपने लिए एक फिल्म बनाते हैं तो साथ आने का सवाल ही नहीं उठता. क्योंकि मैं खुद को अनुराग की संवेदनाओं से बिलकुल भी नहीं जोड़ पाता और ना ही वह मुझसे.' बता दें, बीते साल राम गोपाल वर्मा ने अनुराग कश्यप का तब साथ दिया था, जब उन पर एक एक्ट्रेस ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. राम गोपाल वर्मा ने कहा था कि वह अनुराग कश्यप को 20 सालों से जानते हैं. इसलिए वह कह सकते हैं कि अनुराग कश्यप ऐसा कुछ नहीं कर सकते.