राम गोपाल वर्मा की फिल्म मर्डर पर दर्ज हुआ केस, अब फिल्म मेकर ने दी सफाई, ट्विटर पर कही ऐसी बात

राम गोपाल वर्मा की फिल्म मर्डर पर दर्ज हुआ केस, अब फिल्म मेकर ने दी सफाई, ट्विटर पर कही ऐसी बात
राम गोपाल वर्मा ने फिल्म मर्डर पर दी सफाई (Photo Credit- rgvzoomin/Instagram)

राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) के खिलाफ उनकी फिल्म मर्डर (Film Murder) को लेकर केस दर्ज हुआ है. वहीं इसके बाद फिल्म मेकर ने ट्वीट (Tweet) के जरिए सफाई दी है.

  • Share this:
मुंबई. फिल्म इंडस्ट्री में जहां एक तरफ काफी समय से बंद पड़ी फिल्मों से जुड़ा काम जोरों-शोरों से शुरू हो चुका है. वहीं कई नए प्रोजेक्ट्स भी चर्चा में हैं. इन सबके बीच जाने-माने फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) अपनी एक आने वाली फिल्म को लेकर मुश्किल में फंस गए हैं. हम बात कर रहे हैं सच्ची घटना पर आधारित उनकी फिल्म 'मर्डर' (Film Murder) के बारे में. ये फिल्म कथित तौर पर ऑनर किलिंग की एक घटना को लेकर बनाई जा रही हैं. इस फिल्म को लेकर राम गोपाल वर्मा पर गंभीर आरोपों में केस दर्ज हो गया है. वहीं अब उन्होंने खुद सामने आकर अपनी ओर से इस मामले में सफाई जारी की है.

राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर पोस्ट में फिल्म मर्डर का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- 'मेरी फिल्म मर्डर पर केस दर्ज होने के मीडिया द्वारा लगाए जा रहे कयासों पर मैं एक बार फिर से ये साफ कर देना चाहता हूं कि मेरी फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित और प्रेरित है और ये सच नहीं है... इसके साथ ही इस फिल्म में जाति को लेकर कोई जिक्र नहीं है'.
उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा- 'मैं खास तौर पर बता देना चाहता हूं कि मेरा इरादा किसी को नीचा दिखाना नहीं था. मेरी फिल्म सिर्फ एक क्रिएटिव वर्क है जो पब्लिक डोमेन में मौजूद सब्जेक्ट पर आधारित है लेकिन एक नागरिक के तौर पर, जो कानून का सम्मान करता है, मैं अपने अधिकारों के लिए कानूनी तौर पर लडूंगा'.

बता दें कि बीते दिनों उन्होंने फिल्म 'मर्डर' का ऐलान किया था. कथित तौर पर ये फिल्म तेलंगाना में झूठी शान के लिए हुई हत्या की एक सच्ची घटना पर आधारित है. इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि इस फिल्म के बारे में जानकारी होने पर घटना के पीड़ितों ने राम गोपाल वर्मा के खिलाफ एक्शन लिया है.



ये भी पढ़ें- सलमान खान ने Bigg Boss-14 के लिए बढ़ाई फीस, जानें अब लेंगे कितने करोड़ रुपए 

2018 में हुए इस कांड में जिस शख्स की हत्या की गई थी. उनके पिता को इस पर फिल्म बनाने को लेकर आपत्ति है. पुलिस ने बताया कि उनके पिता ने मामले में कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है, उनका दलील है कि ऐसे मामलों पर फिल्म बनाना सही नहीं है. उन्होंने ये आरोप भी लगाया है कि बिना पीड़ित परिवार की सहमति के उनके बेटे की तस्वीरें भी इस्तेमाल की गई हैं. पुलिस के अनुसार तेलंगाना के मृयलगुडा में आईपीसी, एससी/एसटी पीओए संशोधन अधिनियम, 2015 की संबंधित धाराओं के तहत एक मामला दर्ज किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading