राम गोपाल वर्मा ने जारी किया अपनी आने वाली फिल्म का First Look, कहानी के बारे में दी जानकारी

राम गोपाल वर्मा ने जारी किया अपनी आने वाली फिल्म का First Look, कहानी के बारे में दी जानकारी
राम गोपाल वर्मा (Photo Credit- Ram Gopal Varma/Twitter)

राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने अपनी आने वाली फिल्म का पहला पोस्टर (Poster) रिलीज किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 13, 2020, 5:39 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के जाने-माने फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) इन दिनों एक के बाद कई फिल्मों का ऐलान कर रहे हैं. उन्होंने 'क्‍लाइमैक्‍स' और 'नेकेड' जैसे फिल्में बनाने के बाद 'थ्र‍िलर' का ऐलान किया था. इस फिल्म के बोल्ड पोस्टर्स जबरदस्त चर्चा में भी रहे. वहीं अब उन्होंने अपनी एक और अपकमिंग फिल्म का ऐलान कर दिया है. सोशल मीडिया पर इस फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए राम गोपाल वर्मा ने इसका फर्स्ट लुक (First Look) शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए इस फिल्म की कहानी को लेकर खुलासा भी किया है.

राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर पोस्ट पर अपनी आने वाली फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया है. इस ट्वीट में उन्होंने बताया कि फिल्म का नाम Arnab The News Prostitute है. मोशन पोस्टर का यूट्यूब लिंक शेयर करने के साथ ही उन्होंने फिल्म की कहानी के बारे में भी पोस्ट में ही जानकारी दी है. यहां देखें राम गोपाल वर्मा का पोस्ट-


राम रोपाल वर्मा सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहते हैं वो हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते नजर आते हैं. इसके साथ ही वो अपनी आने वाली फिल्मों पर भी काम कर रहे हैं. बीते दिनों उनकी आने वाली फिल्म 'थ्रिलर' का बेहद पोस्टर जबरदस्त सुर्खियों में रहा था. इस फिल्म को राम गोपाल वर्मा ट्विटर पर जबरदस्त प्रमोट भी कर रहे हैं.



इसके अलावा वो नेपोटिज्म की बहस में कूदने और करण जौहर के सपोर्ट में उतरने को लेकर भी जबरदस्त सुर्खियों में आ गए थे. रामगोपाल वर्मा ने सुशांत की आत्महत्या को बेहद शॉकिंग बताते हुए कहा था, 'सुशांत का निधन उतना ही ज्यादा त्रासदी और हैरानी भरा है जितना हॉलीवुड के सुपरस्टार जेम्स डीन और हीथ लेजर की मौत. करण जौहर पर आरोप लगाना साबित करता है कि लोगों को फिल्म इंडस्ट्री की समझ नहीं है'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज