Home /News /entertainment /

ram gopal varma shocked to see kangana ranaut performance in dhakad trailer pr

कंगना रनौत के पॉवरपैक्ड एक्शन पर फिदा हुए राम गोपाल वर्मा, एक्ट्रेस को बताया टाइगर श्रॉफ-ऋतिक रोशन से 10 गुना दमदार

‘धाकड़’ का पॉवरपैक्ड ट्रेलर देख हैरान हैं रामगोपाल वर्मा. (फोटो साभार: 
kanganaranaut/
rgvzoomin/Instagram)

‘धाकड़’ का पॉवरपैक्ड ट्रेलर देख हैरान हैं रामगोपाल वर्मा. (फोटो साभार: kanganaranaut/ rgvzoomin/Instagram)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ (Dhakad) की वजह से इन दिनों सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस जबरदस्त एक्शन सीन करते हुए नजर आएंगी यह फिल्म 20 मई को रिलीज होने जा रही है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘धाकड़’ (Dhakad) का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. इस फिल्म के ट्रेलर में कंगना के पॉवरपैक्ड परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ हो रही है. इस ट्रेलर की तारीफ सलमान खान (Salman Khan) ने तो किया ही था अब रामगोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma)  ने भी किया हैं. कंगना के नए अवतार को देख रामगोपाल हैरान रह गए हैं और इस अंदाज में तारीफ कर डाली.

कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ की वजह से इन दिनों सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस जबरदस्त एक्शन सीन करते हुए नजर आएंगी. यह फिल्म 20 मई को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में कंगना का दमदार अभिनय देखने को मिलेगा. राम गोपाल को टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन से 10 गुनी पॉवरफुल कंगना लग रही हैं.

कंगना को देख राम गोपाल रह गए दंग
जाने-माने फिल्ममेकर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा मे ट्विटर हैंडल पर कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ का ट्रेलर शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘कंगना रनौत लग रही हैं टाइगर श्रॉफ प्लस ऋतिक रोशन की 10 गुना’. इसके साथ ही हाथ जोड़े हुए और स्ट्रॉन्ग इमोजी शेयर किया है.


सलमान खान ने भी की है तारीफ
बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन  एक्शन फिल्मों में अपने दमदार परफॉर्मेंस के लिए मशहूर हैं. राम गोपाल वर्मा से पहले सलमान खान और एक्शन हीरो विद्युत जामवाल ने भी कंगना की फिल्म ‘धाकड़’ की तारीफ की थी. कंगना ने अपने इंस्टा स्टोरी में सलमान का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा ‘थैंक यू दबंग हीरो, हार्ट ऑफ गोल्ड.. अब मैं कभी नहीं कहूंगी कि फिल्म इंडस्ट्री में मैं अकेली हूं. पूरी धाकड़ टीम की तरफ से शुक्रिया’. कंगना रनौत ने कुछ दिन पहले ही मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बिना अर्पिता खान की ईद पार्टी का नाम लिए बिना कहा  था कि पार्टी में सबने धाकड़ की तारीफ की लेकिन पल्बलिकली चु्प्पी साधे हुए हैं.

ये भी पढ़िए-सलमान खान ने शेयर किया कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ का ट्रेलर, ‘पंगा गर्ल’ बोलीं- ‘थैंक्यू मेरे दबंग हीरो’

कंगना रनौत  कर रहीं जमकर प्रमोशन
 इस फिल्म में कंगना के साथ अर्जुन रामपाल हैं. एक्ट्रेस इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. ‘द कपिल शर्मा शो’ के अपकमिंग एपिसोड पर भी कंगना रनौत नजर आएंगी.

Tags: Kangana Ranaut, Ram Gopal Varma, Salman khan

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर