अपनी लाइफ पर बायोपिक बनाएंगे राम गोपाल वर्मा, मोशन पोस्टर किया रिलीज

अपनी लाइफ पर बायोपिक बनाएंगे राम गोपाल वर्मा, मोशन पोस्टर किया रिलीज
रामू ने अपने बायोपिक के फर्स्ट लुक का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है. (Image: Twitter)

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) अपनी बायोपिक बनाने जा रहे हैं. अब वे अपनी तबियत के अनुसार अपने जीवन को फिल्मों के बारे में बताएंगे. फिल्म के पहले पार्ट का नाम 'रामू (Ramu)' होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2020, 7:35 PM IST
  • Share this:
मुंबई. Ram Gopal Vema Biopic: डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) ने बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम बनाया है. फिल्मों के साथ-साथ वे अपने बेबाक बयानों के लिए भी जाने जाते हैं. राम गोपाल वर्मा का डायरेक्शन तो बहुत बोल्ड होता ही है, उनके बयान कई बार उनके डायरेक्शन से भी अधिक बोल्ड हो जाते हैं.

अब राम गोपाल वर्मा ने अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है. इस प्रोजेक्ट के तहत वे अपनी लाइफ को फिल्मी परदे पर उतारने जा रहे हैं. राम गोपाल ने पहले ही साफ़ कर दिया था कि उनकी लाइफ पर अब फिल्म बनने जा रही है. उनकी लाइफ पर बनने वाली फिल्म में तीन एपिसोड होंगे. इस फिल्म के पहले पार्ट का नाम 'रामू (Ramu)' होगा.

बॉलीवुड के बेबाक डायरेक्टर ने साफ़ कर दिया है कि यह फिल्म बहुत सारी कंट्रोवर्सी से भरपूर होगी. इस फिल्म के माध्यम से आम आदमी राम गोपाल वर्मा के जीवन के अनेक उतार-चढ़ाव को बड़े पर्दे पर देख पाएगा. उम्मीद जताई जा रही है कि इस फिल्म के माध्यम से बॉलीवुड के कई सारे राज उजागर हो सकते हैं.
राम गोपाल वर्मा ने अपनी इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है. जिसमें कड़कती बिजली के बीच रामू की फोटो आती है. इसके बाद बताया जाता है कि रामगोपाल वर्मा के लाइफ पर फिल्म बनाई जाएगी. राम गोपाल वर्मा ने अपनी इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है. जिसमें कड़कती बिजली के बीच रामू की फोटो आती है. इसके बाद बताया जाता है कि रामगोपाल वर्मा के लाइफ पर फिल्म बनाई जाएगी.




इससे पहले रामू ने अपने यूट्यूब चैनल RGV के माध्यम से बताया कि उनकी बायोपिक 3 भाग में बनेगी. पहले भाग में उनकी कॉलेज लाइफ, पहला प्यार और विजयवाडा गैंग फाईट की कहानी होगी. फिल्म के दूसरे भाग में राम गोपाल वर्मा में मुंबई में उनकी लाइफ में लड़कियों, गैंगस्टर और अमिताभ बच्चन के बारे में बात होगी. फिल्म के तीसरे भाग का नाम RGV- द इंटेलिजेंट इडियट होगा, जिसमें रामू के फेल्योर, सेक्स और सोसायटी पर बात होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज