'छोटा राजन को बेड-ऑक्सीजन मिले' कहकर बुरे फंसे राम गोपाल वर्मा, ट्रोल्स ने लगाई फटकार

 राम गोपाल वर्मा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. फाइल फोटो

राम गोपाल वर्मा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. फाइल फोटो

बॉलीवुड के कॉन्ट्रोवर्सी किंग यानी राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने दो ट्वीट किए, एक के बाद एक दो ट्वीट छोटा राजन (Chota Rajan) को लेकर करने के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों ने उनकी जमकर क्लास (Ram Gopal Varma Troll) लगानी शुरू कर दी.

  • Share this:

मुंबई. अंडर वर्ल्ड डॉन छोटा राजन (Chota Rajan) कोरोना से पीड़ित हैं. तिहाड़ की हाई सिक्योरिटी जेल में बंद गैंगस्टर को कोरोना (Covid 19) हो गया था, जिसके बाग पहले तो उसका इलाज जेल अस्पताल में चला लेकिन हालत ज्यादा बिगड़ने लगी तो उसे एम्स में शिफ्ट किया गया. छोटा राजन की निधन के लेकर अफवाह उड़ी तो बॉलीवुड के कॉन्ट्रोवर्सी किंग यानी राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने दो ट्वीट किए, एक के बाद एक दो ट्वीट छोटा राजन को लेकर करने के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों ने उनकी जमकर क्लास (Ram Gopal Varma Troll) लगानी शुरू कर दी.

राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने पहला ट्वीट, उस अफवाह के बाद किया, जब चर्चाएं शुरू हो गईं कि छोटा राजन (Chota Rajan) की कोरोना से मौत हो गई है. Ram Gopal Varma, Ram Gopal Varma troll, Chota Rajan, Chota Rajan Covid Posstive, Scoail media, Ram Gopal Varma tweet, netizens troll Ram Gopal Varma, राम गोपाल वर्मा, छोटा राजन, छोटा राजन कोरोना पॉजिटिव, राम गोपाल वर्मा ट्वीट, राम गोपाल वर्मा ट्रोल

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- कोविड ने छोटा राजन को मार दिया और उसे बिल्कुल फर्क नहीं पड़ा कि वह डी कंपनी का नंबर 2 पर था. उन्होंने तंज करसे हुए आगे लिखा- मुझे आश्चर्य है कि उन्होंने (छोटा राजन) इसे क्यों शूट किया? मैं गंभीरता से बोल रहा हूं कि मुझे आश्चर्य है कि दाऊद इब्राहिम कैसा महसूस कर रहा होगा.

इस ट्वीट तक तो ठीक था, लेकिन जैसे ही अंडर वर्ल्ड डॉन छोटा राजन की मौत की रिपोर्ट्स का दिल्ली एम्स ने खंडन किया है और कहा है कि वह अभी जिंदा है और उसके कोरोना संक्रमण का इलाज चल रहा है, इसके कुछ देर के बाद ही राम गोपाल वर्मा ने एक और ट्वीट किया.
Ram Gopal Varma, Ram Gopal Varma troll, Chota Rajan, Chota Rajan Covid Posstive, Scoail media, Ram Gopal Varma tweet, netizens troll Ram Gopal Varma, राम गोपाल वर्मा, छोटा राजन, छोटा राजन कोरोना पॉजिटिव, राम गोपाल वर्मा ट्वीट, राम गोपाल वर्मा ट्रोल

उन्होंने लिखा- 'तो छोटा राजन की मौत की खबरें झूठी थीं. कोविड ने नहीं बल्कि अफवाहों फैलाने वालों ने उसे मारा. वह अभी अस्पताल में भर्ती ही है. आशा है कि उसे बेड और ऑक्सीजन मिले'.

राम गोपाल वर्मा का दूसरा ट्वीट देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक ने कमेंट किया, 'आप उसे वहां से ले जाकर उसका अच्छा इलाज क्यों नहीं करा देते. आपके अंडरवर्ल्ड फिल्मों के लिए वह बेटर हैं'. एक अन्य ने लिखा, 'आप छोटा राजन से ज्यादा आप इस देश के लिए खतरा हो. आप दोनों ही देश के लिए मुसीबत हो'. एक अन्य ने लिखा- 'ओहहह आप तो छोटा राजन को लेकर काफी एक्टिव हो.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा तुम भीअपना बेड उसके बगल में नहीं लगा लेते.'



आपको बता दें कि छोटा राजन कभी दाउद इब्राहिम का राइट हैंड हुआ करता था लेकिन मुंबई बम धमाके के बाद वो दाउद इब्राहिम की डी कंपनी से अलग हो गया और उसने अपना एक अलग गैंग बना लिया. छोटा राजन को 2015 में भारत लाया गया था. इंडोनेशिया के बाली से उसका प्रत्यर्पण हुआ था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज