फिल्म 'मर्डर' को लेकर कानूनी पचड़े में फंसे राम गोपाल वर्मा, लगा ये बड़ा आरोप, केस दर्ज

फिल्म 'मर्डर' को लेकर कानूनी पचड़े में फंसे राम गोपाल वर्मा, लगा ये बड़ा आरोप, केस दर्ज
कानूनी पचड़े में फंसे राम गोपाल वर्मा

राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) की फिल्म 'मर्डर' (Murder) सच्ची घटना पर आधारित बताई जा रही है.

  • Share this:
मुंबई. इन दिनों जैसे ही धीरे-धीरे लॉकडाउन में मिली रियायतों के साथ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा काम शुरू हो रहा है, वैसे ही कई नई फिल्मों के ऐलान का सिलसिला भी शुरू हो गया है. इसी के चलते बीते दिनों फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने अपनी एक नई फिल्म का ऐलान किया था. इस फिल्म का नाम 'मर्डर' (Murder) बताते हुए उन्होंने ये भी साफ कर दिया था कि ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित होगी. बताया जा रहा है कि राम गोपाल वर्मा की ये फिल्म झूठी शान के लिए की गई हत्या की कहानी बयान करेगी. वहीं अब सामने आया है कि उनकी ये फिल्म कानूनी पचड़े में फंस गई है.

दरअसल, फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा बीते काफी दिनों से फिल्म बनाने के लिए एक सब्जेक्ट तलाश कर रहे थे. वहीं बीते दिनों उन्होंने फिल्म 'मर्डर' का ऐलान किया, इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट में बताया जा रहा है ये फिल्म तेलंगाना में झूठी शान के लिए हुई हत्या की एक सच्ची घटना पर आधारित है. इस फिल्म के बारे में जानकारी होने पर घटना के पीड़ितों ने राम गोपाल वर्मा के खिलाफ एक्शन लिया है.

इस रिपोर्ट में बताया गया है कि 2018 में हुए इस कांड में जिस शख्स की हत्या की गई थी. उनके पिता को इस पर फिल्म बनाने को लेकर आपत्ति है. पुलिस ने बताया कि उनके पिता ने मामले में कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है, उनका दलील है कि ऐसे मामलों पर फिल्म बनाना सही नहीं है. उन्होंने ये आरोप भी लगाया है कि बिना पीड़ित परिवार की सहमति के उनके बेटे की तस्वीरें भी इस्तेमाल की गई हैं. पुलिस के अनुसार तेलंगाना के मृयलगुडा में आईपीसी, एससी/एसटी पीओए संशोधन अधिनियम, 2015 की संबंधित धाराओं के तहत एक मामला दर्ज किया गया है.



ये भी पढ़ें- कंगना रनौत की टीम ने नेपोटिज्म को लेकर किया तापसी पन्नू पर हमला, एक्ट्रेस ने भी दिया जवाब
पुलिस को अदालत का निर्देश शनिवार को प्राप्त हुआ है. पुलिस के मुताबिक इस मामले में वर्मा के अलावा प्रस्तावित फिल्म के निर्माता का भी नाम है. वर्मा ने इस मुद्दे पर फिल्म बनाने की कथित रूप से घोषणा की है. पिछले महीने मृतक के पिता ने अदालत का रूख किया था. बता दें कि 2018 में ये मामला झूठी शान के नाम पर कथित तौर पर की गयी हत्या की घटना के रूप में चर्चित रहा था. इसमें एक लड़की ने दूसरी जाति के शख्स से शादी कर ली थी. जिसके बाद लड़की के पति की हत्या करवा दी गई थी. इस मामले में लड़की के पिता पर आरोप लगे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading