EXCLUSIVE: राम गोपाल वर्मा 15 मई को खुद का प्लेटफॉर्म 'Spark OTT' करेंगे लॉन्च, डी कंपनी होगी स्ट्रीम


राम गोपाल वर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'डेंजरस' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है (फोटो साभारः Instagram/ram_gopal_varma)

राम गोपाल वर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'डेंजरस' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है (फोटो साभारः Instagram/ram_gopal_varma)

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) शनिवार (15 मई) को अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म स्पार्क ओटीटी (Spark OTT) लॉन्च करने जा रहे हैं. डायरेक्टर की अगली फिल्म 'डी कंपनी' (D Company) उनके इसी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी.

  • Share this:

नई दिल्लीः जब से कोरोना महामारी (Covid-19) शुरू हुई है, तब से ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर लोगों की उपस्थिति बढ़ गई है. संक्रमण का डर और थियेटरों पर लगी पाबंदियों ने ओटीटी पर मनोरंजन को बढ़ावा दिया है. इस हाल में अमेजन प्राइम, जी5, नेटफ्लिक्स (Netflix) सरीखे कई प्लेटफॉर्म उभरकर सामने आए हैं. समय की नजाकत को भांपते हुए मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma), जिनकी जल्द ही फिल्म 'डी कंपनी' (D Company) भी रिलीज होने वाली है, एक ओटीटी प्लेटफॉर्म लेकर आए हैं. इस ओटीटी प्लेटफॉर्म का नाम है- स्पार्क ओटीटी (Spark OTT).

न्यूज 18 से हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में जब राम गोपाल वर्मा से पूछा गया कि, उन्होंने खुद का ओटीटी प्लेटफॉर्म क्यों लॉन्च किया है, तो डायरेक्टर ने कहा कि वे जिस जॉनर की फिल्में बनाना पसंद करते हैं, उसे बिना किसी रुकावट के दर्शकों तक पहुंचाने के लिए, वे खुद का ओटीटी प्लेटफॉर्म लाए हैं. बता दें कि यह ओटीटी प्लेटफॉर्म शनिवार (15 मई) को लॉन्च हो रहा है.

पोस्टर

इस प्लेटफॉर्म में बाकी ओटीटी की तरह टीवी शोज, फिल्में, शॉर्ट सीरीज, वेब सीरीज देखने को मिलेंगी. खास बात यह है कि राम गोपाल वर्मा की अगली फिल्म 'डी कंपनी' (D Company) उनके इसी प्लेटफॉर्म पर ही स्ट्रीम होगी. डायरेक्टर की कई फिल्मों की तरह, इस फिल्म में भी अंडरवर्ल्ड की कहानी को दिखाया गया है. जब राम गोपाल से फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'यह फिल्म अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और उसके गैंग मैंबर्स की असली स्टोरी है.' फिल्म में 1980 से 1982 के बीच दाऊद की जिंदगी में घटी असली घटनाओं को दिखाया गया है. फिल्म को बीते 26 मार्च को रिलीज होना था, पर किन्हीं कारणों से यह रिलीज नहीं हो पाई थी.
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म और आउटसाइडर को लेकर बहस तेज हो गई थी. इस पर जब रामगोपाल से सवाल किया गया तो उनका कहना था कि नेपोटिज्म सोसाइटी में हर जगह है, यही चीज फिल्म इंडस्ट्री में हो रही है. आखिरकार, दर्शक ही तय करते हैं कि किसे पसंद करना है, किसे नहीं.' हाल में राम गोपाल वर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'डेंजरस' (Dangerous) का ट्रेलर लॉन्च हुआ है. बताया जाता है कि ये फिल्म भारत की पहली लेस्बियन (Lesbian) क्राइम-थ्रिलर फिल्म है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज