डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने Mother's Day पर किया अजीबोगरीब ट्वीट, लिखा- 'अनहैपी मदर्स डे मां'

Ram Gopal Varma, फाइल फोटो

Ram Gopal Varma, फाइल फोटो

मदर्स डे के मौके पर पूरी दुनिया ने अपनी मां को विश किया था तो वहीं राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) का इस पर अलग ही सोचना है. उन्होंने ट्विटर पर सिर्फ उन मांओं को विश किया है जिन्होंने ‘क्वॉलिटी प्रोडक्ट्स’ को जन्म दिया.

  • Share this:

मुंबई. कल पूरा दिन मदर्स डे (Mothers Day) के मौके पर सोशल मीडिया पर बज बना रहा. फिल्मी सितारे अपनी मां से जुड़ी यादों को साझा करते रहे. सितारों ने सोशल मीडिया पर मां के साथ अपनी खास तस्वीरें और वीडियो साझा कर उन्हें मदर्स डे की बधाई दी. साथ ही उनसे जुड़ी अपनी खास यादें भी साझा किया. इस कड़ी में बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने एक ऐसा ट्वीट किया जिसके बाद वो सुर्खियों में आ गए. डायरेक्टर के इस ट्वीट ने सबको हैरानी में डाल दिया है.

मदर्स डे के मौके पर पूरी दुनिया ने अपनी मां को विश किया था तो वहीं राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) का इस पर अलग ही सोचना है. उन्होंने ट्विटर पर सिर्फ उन मांओं को विश किया है जिन्होंने ‘क्वॉलिटी प्रोडक्ट्स’ को जन्म दिया. जबकि उन्होंने अपनी मां को इस दिन की शुभकामनाएं नहीं दीं. राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में ट्विटर पर लिखा कि सभी मांए बच्चे पैदा करती हैं लेकिन मैं सिर्फ उन मांओं को विश करना चाहता हूं जिन्होंने क्वॉलिटी प्रोडक्ट्स पैदा किए हैं, हालांकि अपनी मां को नहीं करूंगा जिन्होंने मेरे जैसे बेकार इंसान को जन्म दिया… मॉम, आपको बहुत ‘अनहैपी मदर्स डे’ क्योंकि मैंने आपको कभी खुशी का 1 दिन भी नहीं दिया.

Ramgopal verma
फोटो साभार: @Ramgopalverma twitter

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा के इस ट्वीट ने सबको हैरानी में डाल दिया है. ट्वीटर यूजर्स लगातार उनके ट्वीट पर रिएक्शन दे रहे हैं. इससे पहले राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) अंडर वर्ल्ड डॉन छोटा राजन (Chota Rajan) के बारे में ट्वीट कर सुर्खियां बटोर चुके हैं. एक के बाद एक दो ट्वीट छोटा राजन को लेकर करने के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों ने उनकी जमकर क्लास (Ram Gopal Varma Troll) लगाई थी.
राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने पहला ट्वीट, उस अफवाह के बाद किया, जब चर्चाएं शुरू हो गईं कि छोटा राजन (Chota Rajan) की कोरोना से मौत हो गई है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- कोविड ने छोटा राजन को मार दिया और उसे बिल्कुल फर्क नहीं पड़ा कि वह डी कंपनी का नंबर 2 पर था. उन्होंने तंज करसे हुए आगे लिखा- मुझे आश्चर्य है कि उन्होंने (छोटा राजन) इसे क्यों शूट किया? मैं गंभीरता से बोल रहा हूं कि मुझे आश्चर्य है कि दाऊद इब्राहिम कैसा महसूस कर रहा होगा. आपको बता दें कि राम गोपाल वर्मा ने बॉलीवुड में शानदार क्राइम और अंडरवर्ल्ड से जुड़ी कई फिल्मों को फैंस के सामने पेश किया है, वह अब तक बॉलीवुड को कई हिट फिल्म भी दे चुके हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज