लाइव टीवी

9 बजे 9 मिनटः पीएम ने कहा- दीया जलाओ, राम गोपाल वर्मा ने जला ली सिगरेट

News18Hindi
Updated: April 6, 2020, 8:27 PM IST
9 बजे 9 मिनटः पीएम ने कहा- दीया जलाओ, राम गोपाल वर्मा ने जला ली सिगरेट
राम गोपाल वर्मा

बॉलीवुड के जानेमाने निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) ने पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के कोरोना के खिलाफ लड़ाई में दीया जलाने को लेकर बेहद चौंकाने की वाली हरकत की है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के दीया जलाने की अपील के पर अजीबोगरीब हरकत की है. कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में पीएम मोदी ने देशवासियों को एकजुटता को दिखाने के लिए पांच अप्रैल को रात नौ बजे नौ मिनट तक अपने घरों के खिड़की, दरवाजे, बालकनी और छत पर आकर दीया, मोमबत्ती या मोबाइल का टॉर्च जलाने को कहा था. इस अवसर पर पूरे देश में आम जनता से लेकर सिनमा जगत के लोगों ने भी इसका भरपूर समर्थन किया. अमिताभ बच्चन से लेकर अक्षय कुमार, अनिल कपूर, रणवीर ‌सिंह, दीपिका पादुकोण जैसे दिग्गजों नी दीया जलाया. लेकिन अमिताभ बच्चन के पसंदीदा निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने दीया जलाने के बजाए सिगरेट जला दी.

राम गोपाल वर्मा ने लिखा, "रात 9 बजे. डिस्क्लेमर, कोरोना की वार्निंग को ना फॉलो करने वालों को समझना होगा कि ये सरकार की सिगरेट को लेकर स्मोकिंग किल्स वाली चेतावनी को ना फॉलो करने से कहीं ज्यादा खतरनाक होता है. इसके साथ उन्होंने अपनी एक सिगरेट सुलगाती हुई तस्वीर भी शेयर की है.




पीएम मोदी के इस अपील पर इस तरह की तस्वीर शेयर करने पर लोगों ने उनकी जमकर आलोचना की. हालांकि उनके कैप्‍शन को लेकर बहुत से साउथ इंडियन लोगों ने इसे उनकी क्लास भी बताई. बता दें कि राम गोपाल वर्मा ने 'सरकार, सत्या, भूत, रंगीला, निशब्द, रक्त चरित्र' जैसी फिल्मों निर्देशन किया है. हालांकि अब उनके सितारे गर्दिश में चल रहे हैं. उनकी आखिरी चर्चा में आई फिल्म 2016 में आई विरप्पन थी. अभी उनकी इंटर 'द गर्ल ड्रैगन', 'गेहर' आने वाली हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 6, 2020, 8:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading