अभय 2 वेब सीरीज में खूंखार क्रिमिनल बने राम कपूर, खून से लथपथ होकर हंसी देख डर जाएंगे आप!

अभय 2 वेब सीरीज में खूंखार क्रिमिनल बने राम कपूर, खून से लथपथ होकर हंसी देख डर जाएंगे आप!
अभय 2 वेब सीरीज में राम कपूर खूंखार क्रिमिनल का रोल करेंगे. (फाइल फोटो)

अभय 2 वेब सीरीज ((Abhay 2 Web Series) में राम कपूर (Ram Kapoor) खूंखार क्रिमिनल का रोल करेंगे तो डिटेक्टिव कुणाल खेमू (Kunal Khemu) सीरियल किलर्स और मास्टरमाइंड्स की गुत्थी सुलझाते हुए नजर आएंगे.

  • Share this:
अभय 2 (Abhay 2) नाम की यह वेब सीरीज (Web Series) रियल क्राइम स्टोरीज पर बेस्ड है. यह साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेब सीरीज है. इसमें रोमांटिक रोल से अपनी अलग पहचान बनाने वाले राम कपूर (Ram Kapoor) को नए रोल में देखना सरप्राइजिंग होगा. वो इसमें खूंखार क्रिमिनल का रोल अदा करेंगे. फिल्म में डिटेक्टिव कुणाल खेमू (Kunal Khemu) सीरियल किलर्स और मास्टरमाइंड्स की गुत्थी सुलझाते हुए नजर आएंगे.

संभावना है कि Zee5 की इस वेब सीरीज का सेकेंड सीजन जल्द रिलीज होगा. इस वेब सीरीज का प्रोमो रिलीज किया जा चुका है. इस वेब सीरीज में टीवी के रोमांटिक एक्टर माने जाने वाले राम कपूर सीरीज में बदले हुए रोल में दिखेंगे. इससे पहले दर्शकों ने राम कपूर को खूंखार क्रिमिनल के रोल में कभी नहीं देखा होगा.

प्रोमो रिलीज
ऑफिशियल ट्रेलर शेयर करते हुए कुणाल खेमू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, ‘जुर्म की दुनिया में मुजरिम अक्सर अपना चेहरा छुपा कर चलते हैं. लेकिन इस बार एक नए शैतान से मुलाकात होने वाली है, जो इस हंसते चेहरे के पीछे एक एक भयानक खेल छुपाए बैठा है.’





खून से लथपथ होकर भी हंस रहे हैं राम कपूर
प्रोमो में राम कपूर को फैंस खूंखार क्रिमिनल के रोल में देखेंगे, जो अभय प्रताप की जिंदगी के पीछे पड़े हैं. राम कपूर ने इस सीरीज में कई मर्डर किए हैं. दोनों के बीच की लड़ाई देखकर रोमांच तो होगा, लेकिन कुछ लोग डर भी सकते हैं. खासकर रोमांटिक रोल में दिखने वाले राम कपूर को ऐसे रोल में देखकर डरना कोई आश्चर्य वाली बात नहीं होगी. एक सीन में तो वो खून से लथपथ हैं और हंसते हुए दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें - 

धोनी की बायोपिक में भूमिका चावला बनी थीं सुशांत की बहन, इंस्टाग्राम पर अभिनेता को किया याद

मुंबई पुलिस ने मांगी यशराज फिल्म्स और सुशांत सिंह राजपूत के कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी

पहले सीजन में भी थे कुणाल खेमू
हालांकि इस वेब सीरीज की रिलीज डेट का अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है. इस वेब सीरीज को केन घोष ने डायरेक्ट किया है. इसमें राम कपूर, कुणाल खेमू के अलावा संदीप धर, दीपक तिजोरी भी अपनी भूमिकाएं निभाएंगे. अभय के पहले सीजन में भी कुणाल खेमू थे. पहले सीजन को दर्शकों ने इसे काफी पसंद किया था. संभावना जताई जा रही है कि दूसरे सीजन में राम कपूर की वजह से ज्यादातर टीवी ऑडियंस इस सीरीज को देखना पसंद करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज