राम कपूर ने बताया गुस्से में हो बीवी तो नहीं करना चाहिए ये काम

News18Hindi
Updated: August 21, 2019, 8:31 AM IST
राम कपूर ने बताया गुस्से में हो बीवी तो नहीं करना चाहिए ये काम
टीवी और बॉलीवुड एक्टर राम कपूर.

राम कपूर (Ram Kapoor) की इंस्टाग्राम पोस्ट काफी वायरल हो रही है. इसमें उनकी पत्नी ने भी स्माइली बनाकर कमेंट किया. मतलब ये कि वह भी इस बात से सहमत हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 21, 2019, 8:31 AM IST
  • Share this:
अगर आप किसी भी टेंशन में हैं या परेशान हैं तो जरा टाइम निकालिए और राम कपूर की इंस्टाग्राम पोस्ट देखिए. राम कपूर (Ram Kapoor) ने एक मजेदार मीम शेयर किया और बताया कि अगर पत्नी गुस्से में हो तो उसे अपने लिए सैंडविच बनाने को नहीं कहना चाहिए.

इस इंस्टाग्राम पोस्ट में जैसा कि आप देख सकते हैं कि एक बड़ा ब्रेड पीस है, जिसके बीच में थोड़ी सब्जी रखी है. बेसिकली ये गुस्से में तमतमाई पत्नी के हाथों से बना सैंडविच है. इस तस्वीर पर लिखा है, गुस्से से लाल पत्नी को कभी सैंडविच बनाने को ना कहें. मतलब ये कि अगर आपकी पत्नी गुस्से में हैं तो उनसे खाना बनाने की डिमांड भूल कर भी ना करें. तस्वीर के साथ राम ने लिखा, 'यकीन मानिए... मैंने ये बहुत मुश्किल से सीखा.'



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Trust me ..... I learnt this the HARD WAY!!!!! 🙄🙄


A post shared by Ram Kapoor (@iamramkapoor) on





मशहूर टीवी एक्टर राम कपूर पिछले दिनों अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में थे. उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से इतना वजन घटाया कि उनकी पर्सनैलिटी पूरी तरह बदल गई है. उनका नया लुक इनता धांसू लग रहा है कि दर्शक उन्हें पर्दे पर देखना काफी मिस कर रहे हैं. काफी दिनों से वह छोटे पर्दे पर किसी शो में नजर नहीं आए हैं.



 




View this post on Instagram




 

😘


A post shared by Ram Kapoor (@iamramkapoor) on






टीवी की बात करें तो साल 2017 में वह 'त्योहार की थाली' था. ये एपिक चैनल का शो था. रियलिटी शो की बात करें तो साल 2018 में 'कॉमेडी हाई स्कूल' आखिरी था. वहीं फिल्मों की कैटेगरी में वह साल 2018 में आई 'लवयात्री' में नजर आए थे.

यह भी पढ़ें:

शिल्पा शेट्टी ने ठुकराई 10 करोड़ की डील! शिवराज सिंह चौहान ने की तारीफ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 8:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...