अपना शहर चुनें

States

‘रामलखन’ को पूरे हुए 32 साल, एक्टर्स ने शेयर की शूटिंग की पुरानी फोटोज

फोटो साभार- @madnilfp/Twitter
फोटो साभार- @madnilfp/Twitter

अनिल कपूर (Anil Kapoor) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की फिल्म ‘रामलखन’ (Ram Lakhan) को आज 32 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने इस फिल्म की टीम की पुरानी फोटो शेयर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 27, 2021, 10:03 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में से एक रही अनिल कपूर (Anil Kapoor) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की फिल्म ‘रामलखन’ (Ram Lakhan) को आज 32 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने इस फिल्म की टीम की पुरानी फोटो शेयर की है. उसी फोटो एक साथ माधुरी ने एक फोटो शेयर की है जिसमें फिल्म से जुड़े एक्टर्स और डायरेक्टर सुभाष घई भी नज़र आ रहे हैं.

साल 1989 रिलीज हुई इस फिल्म से जुड़ी हुई पुराने यादें माधुरी दीक्षित ने शेयर की. माधुरी दीक्षित ने फिल्म यूनिट की नयी और पुरानी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि 'रामलखन’ के 32 साल और बेहतरीन यादों को सेलिब्रेट कर रही हूं जो हमने फिल्म पर काम करते हुए बनाई. पूरी टीम के कठिन परिश्रम को देखने, एन्जॉय करने और प्यार देने के लिए थैंक यू.

रामलखन, Ram Lakhan, Madhuri Dixit



फिल्म ‘रामलखन’ के डायरेक्टर सुभाष घई ने भी अपने ट्विटर पर फिल्म की पुरानी यादें शेयर करते हुए लिखा कि ‘रामलखन’-27 जनवरी 1989, 32वें साल में भी यह अपने सिनेमेटिक नरेटिव म्यूजिक और कैरेक्टर के कारण फ्रेश लगती है. मैं आर्टिस्ट और टेक्निशंस की पूरी टीम को बधाई देता हूं. खासतौर पर अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ को.
फ‍िल्‍म 'राम लखन' की टीम. (Photo- @MadhuriDixit/Twitter)


बता दें कि ‘रामलखन’1989 की सफल फिल्मों में से एक थी. फिल्म के डायलॉग से लेकर इसके गाने भी सुपरहिट रहे थे.अ निल कपूर पर फिल्माया गया गाना ‘वन.. टू.. का फोर तो अब भी काफी पॉपुलर है. फिल्म ‘रामलखन’ से माधुरी दीक्षित को भी काफी लोकप्रियता मिली थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज