'Ram Prasad ki Tehrvi' का आया ट्रेलर,1 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

राम प्रसाद की तेहरवीं  एक फैमिली ड्रामा फिल्म है.

राम प्रसाद की तेहरवीं एक फैमिली ड्रामा फिल्म है.

Ram Prasad ki Tehrvi : यो स्टूडियोज़ और दृश्यम फिल्म्स की ये महत्वाकांक्षी फिल्म है. ये उत्तर भारत की एक फैमिली के 5 बच्चों की कहानी है. पिता की मृत्यु के समय कुछ ऐसी घटनाएं होती हैं जो परिवार के संबंधों की कहानी बयां करती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 19, 2020, 12:17 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टेलीविजन एक्ट्रेस सीमा पाहवा (Seema Pahwa) के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'राम प्रसाद की तेरहवीं' (Ram Prasad ki Tehrvi) 1 जनवरी 2021 को रिलीज होने वाली है. जियो स्टूडियोज़ और दृश्यम फिल्म्स की ये महत्वाकांक्षी फिल्म है. फिल्म का बेहतरीन ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस नए साल पर कुछ मजेदार फिल्म देखने का चाहत है तो ये फिल्म अच्छी हो सकती है. राम प्रसाद की तेहरवीं एक फैमिली ड्रामा फिल्म है. ये उत्तर भारत की एक फैमिली के 5 बच्चों की कहानी है. पिता की मृत्यु के समय कुछ ऐसी घटनाएं होती हैं जो परिवार के संबंधों की कहानी बयां करती है.

फिल्म 'राम प्रसाद की तेरहवीं (Ram Prasad ki Tehrvi)' में नसीरुद्दीन शाह, सुप्रिया पाठक, कोंकणा सेन शर्मा, विनय पाठक, विक्रांत मैसी और मनोज पाहवा जैसे दमदार कलाकार नजर आने वाले हैं. कहानी में एक घर के मुखिया की मौत होने के बाद घरवाले तेरहवीं के लिए इकठ्ठा होते हैं और ये फिल्म इसी के आस-पास घूमती है.

इन 13 दिनों में परंपराओं, दायित्वों और पारिवारिक वित्त को संतुलित करते हुए, विधवा मां को अपने पति के जीवन के दर्शन की जटिलताओं का एहसास होता है और वे उन मूल्यों को दुनिया के सामने लाना चाहती हैं. देखिए ट्रेलर-

Youtube Video

हाल ही में फिल्म को लेकर सीमा पाहवा ने कहा था कि अभिनय से लेकर लेखन और निर्देशन तक, यह एक लंबी यात्रा रही है और मैं, अपनी कहानी में विश्वास रखने के लिए फिल्म से जुड़े सभी लोगों और संस्थानों की आभारी हूं.

वहीं, फिल्म के निर्माता मनीष मूंदड़ा ने कहा था कि राम प्रसाद की तेरहवीं एक परिवार के बारे में एक खास फिल्म है जो अंतिम संस्कार के लिए एक साथ आते हैं लेकिन एक-दूसरे के साथ रह जाते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज