अपना शहर चुनें

States

आज रिलीज हुई थी 'लव चार्जर' की पहली फिल्म, अब जेल में नहीं मिल रहा मोबाइल फोन भी

ये थी राम रहीम की पहली फिल्म
ये थी राम रहीम की पहली फिल्म

आज हम उसके इंसानी या राजनैतिक मामले की बात नही कर रहे हैं. हम बात कर रहे हैं राम रहीम के क्रिएटिव ऐस्पेक्ट की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 13, 2018, 7:43 AM IST
  • Share this:
राम रहीम, जिसको मानने वाले देशभर में लाखों की संख्या में मौजूद हैं. बीते साल रेप केस में उसकी गिरफ्तारी हो गई. लेकिन आज हम उसके इंसानी या राजनैतिक मामले की बात नहीं कर रहे हैं. हम बात कर रहे हैं राम रहीम के क्रिएटिव ऐस्पेक्ट की. राम रहीम ने अपनी क्रिएटिविटी का परिचय देते हुए सबसे पहले अपने कुछ वीडियो एल्बम लॉन्च किए. एक से बढ़कर एक गाने थे वो, जिनमें सबसे ज्यादा हुआ हुआ, 'लव चार्जर'.

लाखों की भीड़ के बीच नाचता और गाता यह रॉकस्टार बाबा अपनी आवाज में भी बहुत लचक रखता था. फिलहाल जेल में बंद रेप के आरोपी इस बाबा को दुनिया का लव चार्जर होने के बावजूद अब मोबाइल फोन तक नसीब नहीं है.

अपने गानों में राम रहीम गाते खुद थे, गाने लिखते खुद थे, संगीत खुद बनाते थे और साथ ही डांस की कोरियोग्राफी भी खुद ही करते थे. जरा आप भी सुनिए राम रहीम का ये लव चार्जर.

फिर बाबा ने सोचा होगा कि एल्बम बहुत हुए, अब पूरी फिल्म बनाते हैं. बस, फिल्म बनकर तैयार हो गई और 13 फरवरी 2015 को रिलीज हुई थी बाबा की पहली फिल्म, 'MSG- द मेसेंजेर'. इस फिल्म को देखने के लिए लोगों का दीवानापन ऐसा था कि ट्रक के ट्रक भरकर लोग फिल्म देखने पहुंचे थे.



इस फिल्म में राम रहीम खुद ही राम रहीम की भूमिका में थे. इस बाबा को मारने के लिए दुनियाभर के लोग कोशिश में लगे हुए थे. लेकिन इस बाबा को कोई मार नहीं पाया. वैसे फिलहाल ये बाबा भारत में ही जेल ही हवा खा रहा है.

ये भी पढ़ें:

VIDEO: सलमान पर फिसले सोनाक्षी के नैन, वीडियो देखी आपने!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज