‘रामसेतु’ की स्टारकास्ट ने एक साथ पढ़ी स्क्रिप्ट, अक्षय कुमार बोले- 'अब और वेट नहीं कर सकता'

अक्षय कुमार ने फिल्म 'राम सेतु' से जुड़ा एक अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस फोटो में अक्षय के साथ स्टारकास्ट भी दिखाई दे रहे हैं.

अक्षय कुमार ने फिल्म 'राम सेतु' से जुड़ा एक अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस फोटो में अक्षय के साथ स्टारकास्ट भी दिखाई दे रहे हैं.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने शेयर किए फोटो के कैप्शन में लिखा है, एक साथ तैयारी करने वाली टीम, शानदार काम करती है. आज शाम को रामसेतु की स्टारकास्ट के साथ स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन बहुत प्रोडक्टिव रहा. इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 7, 2021, 10:48 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) चर्चा में बने रहते हैं. वे अपनी जबर्दस्त फिटनेस और साल में कई फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. शनिवार को उन्होंने अपने फैंस के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) का अपडेट शेयर किया है. उन्होंने पिछले साल दीपावली के दिन इस फिल्म की घोषणा की थी. उसके बाद से उनके फैंस इस फिल्म से जुड़े हर अपडेट पर बारीकी से नजर रख रहे हैं. अब अक्षय कुमार ने फिल्म से जुड़ा एक अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस फोटो में अक्षय के साथ स्टारकास्ट भी दिखाई दे रहे हैं.

अक्षय की शेयर फोटो में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट फिल्म की स्क्रिप्ट पर बातचीत करती हुई दिखाई दे रही है. अक्षय ने इस फोटो के साथ शानदार कैप्शन लिखा है, जिसके उनके फैंस बहुत लाइक कर रहे हैं.

फोटो में अक्षय के अलावा जैकलीन फर्नांडीस और नुसरत भरूचा दिख रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, एक साथ तैयारी करने वाली टीम, शानदार काम करती है. आज शाम को रामसेतु की स्टारकास्ट के साथ स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन बहुत प्रोडक्टिव रहा. इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर  सकता.



‘रामसेतु’ का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं. इसकी शूटिंग भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या में की जाएगी. फिलहाल साल 2022 की दिवाली पर यह फिल्म रिलीज की जानी है. इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज लीड एक्ट्रेस का रोल करेंगी. साथ ही इसमें नुसरत भरूचा भी दिखाई देंगी.




रामसेतु से पहले अक्षय और जैकलीन एक साथ हाउसफुल, हाउसफुल 2, हाउसफुल 3, ब्रदर्स में साथ काम कर चुके हैं. वहीं साजिद नाडियावाला की फिल्म ‘बच्चन पांडेय’ में दोनों एक साथ हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन फरहाद सामजी करेंगे.

मूलरुप से श्रीलंका की रहने वाली जैकलिन फर्नांडिस ने फिल्म अलादीन से बॉलीवुड में एंट्री की थी. 2010 में साजिद नाडियावाला की कॉमेडी फिल्म हाउसफुल में काम किया था. ये फिल्म इतनी सफल रही कि इसके बाद जैकलिन ने पीछे मुड़ कर नहीं देखा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज