Home /News /entertainment /

ram teri ganga maili fame actress mandakini is set to comeback after 26 years for her son pr

‘राम तेरी गंगा मैली’ फेम एक्ट्रेस मंदाकिनी 26 साल बाद कर रही हैं Comeback, बेटे संग आएंगी नजर

'राम तेरी गंगा मैली' की वजह से आज भी मंदाकिनी को याद किया जाता है. (फोटो साभार: 
mandakiniofficial/Insatgram)

'राम तेरी गंगा मैली' की वजह से आज भी मंदाकिनी को याद किया जाता है. (फोटो साभार: mandakiniofficial/Insatgram)

मंदाकिनी (Mandakini) ने बताया कि ‘ये गाना एक मां के बारे में हैं, जिसका टाइटल है ‘मां ओ मां’. ये एक बहुत खूबसूरत गाना है और इस गाने की सबसे अच्छी बात है कि मेरा बेटा Rabbil Thakur इस म्यूजिक वीडियो में लीड रोल प्ले कर रहा है. इस महीने के आखिर तक हम गाने की शूटिंग शुरू कर देंगे’

अधिक पढ़ें ...

राज कपूर (Raj Kapoor) की फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ (Ram Teri Ganga Maili) की एक्ट्रेस मंदाकिनी (Mandakini) ने 1985 में अपने अंदाज से धमाका कर दिया था. राजीव कपूर के अपोजिट मंदाकिनी को अपनी पहली ही फिल्म ने रातों-रात पॉपुलर बना दिया था. इसके बाद ‘डांस डांस’, ‘लड़ाई’, ‘कहां है कानून’, ‘नाग नागिन’, ‘प्यार के नाम कुर्बान’, ‘प्यार करके देखो’ जैसी कई सफल फिल्मों में काम किया. मंदाकिनी को आखिरी बार 1996 में रिलीज हुई फिल्म ‘जोरदार’ में गोविंदा, आदित्य पांचोली और नीलम कोठारी के साथ देखा गया, इसके बाद एक्ट्रेस ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से सन्यास लेने का फैसला कर लिया था.

अब 26 साल बाद मंदाकिनी एक बार फिर नजर आएंगी. मंदाकिनी ने कमबैक का फैसला अपने बेटे राबिल ठाकुर के लिए किया है. अपने कमबैक प्रोजेक्ट के बारे में ई टाइम्स से बात करते हुए मंदाकिनी ने बताया कि साजन अग्रवाल के साथ काम करके बहुत खुश हैं. साजन ही म्यूजिक वीडियो को डायरेक्ट कर रहे हैं.

26 साल बाद मंदाकिनी कर रही हैं म्यूजिक वीडियो
मंदाकिनी ने बताया कि ‘ये गाना एक मां के बारे में हैं, जिसका टाइटल है ‘मां ओ मां’. ये एक बहुत खूबसूरत गाना है और इस गाने की सबसे अच्छी बात है कि मेरा बेटा इस म्यूजिक वीडियो में लीड रोल प्ले कर रहा है. इस महीने के आखिर तक हम गाने की शूटिंग शुरू कर देंगे’.

मंदाकिनी संग काम करने का सपना हुआ पूरा
वहीं साजन अग्रवाल का कहना है कि ‘मंदाकिनी उनके होम टाउन की हैं और मंदाकिनी के बेटे इस म्यूजिक वीडियो से डेब्यू कर रहे हैं और साथ ही मंदाकिनी को डायरेक्ट करने का मेरा सपना भी पूरा हो जाएगा’. म्यूजिक डायरेक्टर ने आगे बताया कि ‘इस गाने को लिखा साजन ने हैं.  बबली हक और मीरा ने कंपोज किया है. ऋषभ गिरी ने गाया है और गुरुजी कैलाश रैगर ने इसे प्रोड्यूस किया है’. इतना ही नहीं साजन की तमन्ना मंदाकिनी के साथ शॉर्ट फिल्म डायरेक्टर करने की भी है.

(फोटो साभार:mandakiniofficial/Insatgram)

ये भी पढ़िए-राज कपूर ने जब किन्नरों के कहने पर ‘राम तेरी गंगा मैली’ का बदल दिया था गाना, फिर रची गई ‘सुन साहिबा सुन’

 ‘राम तेरी गंगा मैली’ यादगार फिल्म
बता दें कि राज कपूर की फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ में झीनी साड़ी में नहाते हुए मंदाकिनी को फिल्मा कर बवाल मचा दिया था.  90 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस में से एक मंदाकिनी का नाम दाउद इब्राहिम के साथ भी जुड़ा था. बाद में डॉक्टर रिनपोचे ठाकुर से शादी के बाद घर बसा लिया और फिल्मी दुनिया से दूर हो गईं. इनके एक बेटा और बेटी हैं.

Tags: Actress, Raj kapoor, Rajiv Kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर