'रामायण' के 'लक्ष्मण' ने भी सेलिब्रेट किया Mother's Day, खास अंदाज में मां को किया सलाम

'रामायण' के 'लक्ष्मण' ने भी सेलिब्रेट किया Mother's Day, खास अंदाज में मां को किया सलाम
'रामायण' में लक्ष्मण का किरदार सुनील लहरी ने निभाया था.

रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की रामायण (Ramayan) के लक्ष्मण यानि सुनील लहरी (Sunil Lahri) ने भी मदर्स डे की शुभकामनाएं दी हैं.

  • Share this:
मुंबई : आज यानि 10 मई को दुनिया भर में मदर्स डे (Mothers Day) सेलिब्रेट किया जा रहा है. आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटी तक हर कोई इस मौके को अपनी मां के लिए खास बनाने की कोशिश कर रहा है. बात करें बॉलीवुड की तो सभी स्टार्स ने अलग-अलग तरीके से अपनी मां को विश किया है. यही नहीं टीवी स्टार्स भी मदर्स डे पर अपनी-अपनी माओं को सलाम कर रहे हैं और उन्हें इस खास दिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. इस मौके पर रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की रामायण (Ramayan) के लक्ष्मण यानि सुनील लहरी (Sunil Lahri) ने भी मदर्स डे की शुभकामनाएं दी हैं.

सुनील लहरी ने इस मौके पर अपनी मां की फोटो शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने बेहद खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है. सुनील लहरी ने मदर्स डे (Mother's Day 2020) पर अपनी मां को शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है, 'मदर्स डे के अवसर पर मां को शत-शत नमन. सिर्फ आज ही के दिन नहीं बल्कि साल का हर दिन दुनिया की सभी माओं को समर्पित.' सुनील लहरी के इस पोस्ट पर अब उनके फैन भी कमेंट्स के जरिए रिएक्शन दे रहे हैं.


बता दें, लॉकडाउन के बीच दूरदर्शन पर रामायण का दोबारा प्रसारण शुरू किया गया था. 24 मार्च से शुरू हुए रामायण का आखिरी एपिसोड 2 मई को टेलीकास्ट किया गया. लेकिन, इस बीच सुनील लहरी ने सोशल मीडिया पर एक स्पेशल सीरीज शुरू की है. जिसके तहत वह फैंस को रामायण और इसकी शूटिंग से जुड़ी बातों के बारे में बता रहे हैं. सुनील लहरी सभी दर्शकों को ऐसे किस्से सुना रहे हैं, जिनके बारे में वह शायद ही जानते रहे होंगे. सुनील लहरी का यह अंदाज उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है.



ये भी पढ़ेंः लॉउडस्पीकर पर अज़ान को लेकर जावेद अख्तर ने दिया बयान, जमकर हुए ट्रोल तो दी ये सफाई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज