आत्महत्या के एक दिन पहले तक रमेश तौरानी संग स्क्रिप्ट पर चर्चा कर रहे थे सुशांत, प्रोड्यूसर ने किया खुलासा

आत्महत्या के एक दिन पहले तक रमेश तौरानी संग स्क्रिप्ट पर चर्चा कर रहे थे सुशांत, प्रोड्यूसर ने किया खुलासा
सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड के एक दिन पहले तक प्रोड्यूसर से फिल्म की स्क्रिप्ट पर चर्चा कर रहे थे.

प्रोड्यूसर रमेश तौरानी (Producer Ramesh Taurani) के मुताबिक, आत्महत्या के एक दिन पहले तक सुशांत बिल्कुल नॉर्मल थे. 13 जून को सुशांत ने उनसे फिल्म की स्क्रिप्ट पर चर्चा की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 7, 2020, 1:31 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. एक्टर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद से मुंबई पुलिस (Mumbai Police) इस पूरे मामले की जांच में जुटी है. लेकिन, हाल ही में सुशांत के पिता ने पटना (Patna) के राजीव नगर थाने में एक्टर की मौत मामले में एफआईआर दर्ज कराई थी. जिसके बाद बिहार पुलिस की टीम एक्टर की मौत के मामले की छानबीन के लिए मुंबई पहुंची थी और अब केस सीबीआई को सौंप दिया गया है. सीबीआई (CBI) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सहित 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. इसके बाद से ही केस में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. इस बीच प्रोड्यूसर रमेश तौरानी (Producer Ramesh Taurani) के मुताबिक, आत्महत्या के एक दिन पहले तक सुशांत बिल्कुल नॉर्मल थे.

सुसाइड के एक दिन पहले तक सुशांत दो डायरेक्टर्स के साथ फिल्म की स्क्रिप्ट पर चर्चा कर रहे थे. Times Now की रिपोर्ट के मुताबिक, 13 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने टैलेंट मैनेजर उदय सिंह से बात की थी. उन्होंने करीब 20-25 मिनट बात की, जिसमें वह एक फिल्म की स्क्रिप्ट डिस्कस कर रहे थे. यह एक कॉन्फ्रेंस कॉल थी, जिसमें प्रोड्यूसर रमेश तौरानी (Producer Ramesh Taurani) और डायरेक्टर निखिल आडवाणी (Nikhil Advani) भी थे. उदय सिंह के मुताबिक इस दौरान सुशांत काफी नॉर्मल थे और सामन्य तरीके से ही बात कर रहे थे.

ये भी पढ़ेंः सुशांत सिंह राजपूत की डायरी से फटे पन्नों पर सिद्धार्थ पीठानी ने खोला राज!



वहीं रमेश तौरानी ने भी एक इंटरव्यू में इस बात की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि- 'हां, सुशांत और मेरी बात हुई थी. हम एक स्क्रिप्ट पर चर्चा कर रहे थे. निखिल ने भी फिल्म का नरेशन किया था. जब हमारी बात हुई सुशांत एक दम नॉर्मल लग रहे थे. इस दौरान सुशांत ने हमसे फिल्म को लेकर अपने सवाल भी किए और डाउट्स क्लियर किए. हमने उनके सवालों के जवाब भी दिए.' वहीं एक्टर के कॉल रिकॉर्ड्स में भी सामने आया है कि उन्होंने 12 मिनट में 5 कॉल की थी. इसके बाद उन्होंने उदय के साथ 368 कॉल की.
ये भी पढ़ेंः सुशांत सिंह राजपूत केस: आखिरकार ED के ऑफिस पहुंची रिया चक्रवर्ती, इन आरोपों पर हो सकती है पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत के मेंटल हेल्थ पर बात करते हुए रमेश तौरानी ने कहा- 'मैं उससे फोन पर बात कर रहा था, मुझे कैसे मालूम पड़ेगा कि उसकी मानसिक स्थिति कैसी है. हालांकि, फोन पर वह नॉर्मल साउंड कर रहा था.' बता दें, एक्टर की मौत के बाद उनके मैनेजर ने मुंबई पुलिस को दिए बयान में बताया था कि एक्टर करीब 6 महीनों से डिप्रेशन में थे. वहीं सिद्धार्थ पिठानी के मुताबिक, एक्टर की एक्स मैनेजर दिशा सालियन की मौत के बाद वह काफी परेशान थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज