लाइव टीवी

Bday Spcl: इस शख्स ने टाइगर श्रॉफ पर किया था आपत्तिजनक कमेंट, फिर मांगी थी माफी

News18Hindi
Updated: April 7, 2020, 6:32 AM IST
Bday Spcl: इस शख्स ने टाइगर श्रॉफ पर किया था आपत्तिजनक कमेंट, फिर मांगी थी माफी
राम गोपाल वर्मा

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म मेकर रामगोपाल वर्मा आज अपना 58वां जन्मदिन (Ramgopal Varma Birthday) मना रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई. एक दौर में एक से बढ़कर एक फिल्में देने वाले ये फिल्ममेकर आज सिर्फ अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं. हद तो तब हो गई जब उन्होंने हाल ही में देश में तबाही मचा रहे कोरोना वारयस को लेकर सोशल मीडिया पर जोक कर दिया. हर बार की तरह इस बार भी वो अपने बयानों की वजह से ट्रोल हो गए. अगर आप अब तक नहीं समझे तो आपको बता दें कि हम बात कर रहे हैं जाने माने फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा (Ramgopal Varma Birthday) के बारे में. जो आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं. आज उनके जन्मदिन पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) से जुड़े एक विवादित किस्से के बारे में-

'रंगीला', 'सत्या' और सरकार जैसी फ़िल्में देने वाले राम गोपाल वर्मा का आज बर्थडे है और रामू जितना अपनी फ़िल्मों के लिए जाने जाते हैं उससे कहीं ज्यादा सोशल मीडिया पर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहते हैं. 2017 में रामगोपाल वर्मा ने टाइगर श्रॉफ पर एक अभद्र टिप्पणी कर दी थी. हुआ कुछ यूं था कि बॉलीवुड के दो एक्शन हीरोज टाइगर श्रॉफ और विद्युत जामवाल को लेकर रामगोपाल वर्मा ने एक ट्वीट किया था.





इस ट्वीट में उन्होंने टाइगर श्रॉफ और विद्युत जमवाल के बीच फाइट करने की बात कही थी. रामू का कहना था कि उन्‍हें पूरा विश्‍वास है कि टाइगर श्रॉफ, विद्युत जमवाल को आसानी से हरा देंगे.

वहीं जब इस ट्वीट को देखकर खुद विद्युत जामवाल ने रामगोपाल वर्मा को फोन किया तो उन्होंने टाइगर श्रॉफ को 'महिला' और 'ट्रांसजेंडर' बता डाला. इस पूरी बातचीत का वीडियो विद्युत ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर करके राम गोपाल वर्मा की पोल खोल दी.



बस फिर क्या था लोगों ने सोशल मीडिया पर रामू की क्लास लगानी शुरू कर दी. खुद को ट्रोल होते देख रामगोपाल वर्मा को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने ट्विटर पर दोनों अभिनेताओं से माफी मांग ली. हालांकि खुद टाइगर और जैकी श्रॉफ ने रामू की बातों को कुछ खास तूल नहीं दिया.



रामगोपाल के जीवन पर नजर डालें तो एक इंटरव्यू के दौरान उन्होनें कहा कि उनका बचपन बहुत अच्छा नहीं गुजरा और वो उस वक्त खुद को बहुत अकेला महसूस करते थे. सभी बच्चे उनका मजाक उड़ाते थे और इसलिए बचपन मे उनका कोई दोस्त भी नहीं बना. वैसे 'सत्या' और 'सरकार' जैसी माफ़िया फ़िल्में बनाने में एक्सपर्ट रामू ने ग्रेजुएशन सिविल इंजीनियरिंग में किया है. लेकिन कॉलेज के समय से ही वो क्लास छोड़कर फ़िल्म देखने जाते थे और एक ही फ़िल्म को 25-25 बार देखते थे सिर्फ़ इसलिए की वो इससे फ़िल्म निर्देशन के बारे में सीखना चाहते थे.

1989 में बतौर निर्देशक रामू की पहली फ़िल्म आई 'शिवा', जो एक तेलेगू फ़िल्म थी, इस फ़िल्म का हिंदी रीमेक साल 1990 में बना और सुपरहिट रहा. रामू ने ही इस इंडस्ट्री को उर्मिला दी है और रामू ही मनोज वाजपेयी को लेकर आए हैं, 7 फ़िल्म फ़ेयर अवॉर्ड जीतने वाली फ़िल्म 'रंगीला' और 'सत्या' बनाने वाले रामू के पास गिनाने के लिए 'रात', 'द्रोही', 'भूत', 'जंगल' जैसी कमाल की फ़िल्में हैं.

ये भी पढ़ें- आज रात 9 बजे अमिताभ बच्चन करेंगे बड़ा ऐलान, ट्विटर पर कही ऐसी बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 7, 2020, 6:32 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading