राणा डग्गुबाती का ‌मिहिका बजाज से हुआ रोका, एक्स गर्लफ्रेंड ने दिया ऐसा रिएक्‍शन

राणा डग्गुबाती का ‌मिहिका बजाज से हुआ रोका, एक्स गर्लफ्रेंड ने दिया ऐसा रिएक्‍शन
राणा दग्गुबाती (फोटो साभार: राणा दग्गुबाती इंस्टाग्राम)

बाहुबली के भल्लालदेव यानी राणा डग्गुबाती (Rana Daggubati) ने अपनी मंगेतर मिहिका बजाज के साथ रोका कर लिया है. लेकिन इस पर उनकी एक्स की क्या प्रतिकिया आई? जानिए-

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
हैदराबाद. फिल्‍म 'बाहुबली' के जरिए साउथ इंडियन फिल्म इंडस्‍ट्री के एक्टर के टैग से उबरकर पूरे देश में मशहूर होने वाले भल्लालदेव यानी राणा डग्गुबाती (Rana Daggubati) ने एक दूसरा टैग भी खुद से उतार दिया है. कुछ दिनों पहले तक वो देश के मोस्ट एलिजिबल बैचलर हुआ करते थे. उनके कई अफेयर की चर्चाएं यदा-कदा सुर्खियां बटोरती रहती थीं. कुछ दिनों तक उनके अफेयर की चर्चा बाहुबली की देवसेना को लेकर हुआ करती थी. खबरें बनती थीं कि भले फिल्‍म में भल्लालदेव, देवसेना को अपना नहीं बना पाया लेकिन असल जिंदगी में उसने ये कर दिखाया.

अब बीते 21 मई को उन्होंने अपनी मंगेतर मिहिका बजाज से रोका कर लिया. मिहिका को लेकर उन्होंने कहा था कि आखिरकार लड़की ने हां बोल दिया. बताया जा रहा है कि राणा डग्गुबाती बीते कुछ महीनों से मिहिका को शादी के मना रहे थे. मिहिका एक इवेंट मैनेजर हैं. उनका मुंबई में एक स्टूडियो भी है.

लेकिन मजेदार बात ये है कि उनकी एक्स का इस पर रिएक्‍शन आया है. इसके बारे में खुद राणा डग्गुबाती ने बताया है. उन्होंने अपनी किसी एक पूर्व प्रेमिका नहीं बल्कि ये कहा कि उनकी पूर्व प्रेमिकाओं ने उनकी सगाई पर उन्हें रिएक्‍शन दिया है. राणा ने एक इंस्टाग्राम लाइव में इसके बारे में बात की. उन्होंने कहा कि जब उन लोगों ने इसके बारे में सुना तो वो चौंक गईं. लेकिन फिर सभी ने कहा कि चलो आखिरकार ये खबर आई. असल में वो काफी समय से ये सुनना चाहती थीं. कई लोगों को अर्से से इस दिन का इंतजार था. इसलिए जब मैंने उन्हें ये बताया तो वो खुश भी हुईं और हमें आशीर्वाद भी दिया.








 




View this post on Instagram




 

My happy place! @ranadaggubati


A post shared by miheeka (@miheeka) on








 




View this post on Instagram




 

And it’s official!!


A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on






बता दें कि राणा डग्गुबाती के पिता ने कहा कि उनके बेटे की शादी इसी साल होगी. ऐसी संभावना जताई जा रही है कि आगामी दिसंबर में दोनों परिणय सूत्र में बंध जाएंगे. हाल ही में हुई रोका सेरेमनी में साउथ इंडस्ट्री के कई स्टार भी पहुंचे थे. नागा चैतन्या और उनकी पत्नी सामंथा अक्किनेनी भी पहुंचे थे.

यह भी पढ़ेंः- B'day Spcl: इस एक्ट्रेस से प्यार करते थे करण जौहर? कहने पर पहाड़ से लगाई छलांग
First published: May 25, 2020, 6:16 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading