खुशखबरी! लॉकडाउन के बीच सगाई के बाद अब होगी राणा दग्गुबाती की शादी, आ गई तारीख

खुशखबरी! लॉकडाउन के बीच सगाई के बाद अब होगी राणा दग्गुबाती की शादी, आ गई तारीख
राणा दग्‍गुबाती-म‍िहिका बजाज लंबे समय से एक-दूसरे क् साथ रिलेशनशिप हैं.

राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) से सगाई की थी. इसके बाद अब उनकी शादी की तारीख (Wedding Date) आ गई है.

  • Share this:
मुंबई. लॉकडाउन के दौरान बाहुबली फेम एक्टर राणा दग्‍गुबाती (Rana Daggubati) ने अपनी गर्लफ्रेंड म‍िहिका बजाज (Miheeka Bajaj) के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करके अपने रिश्ते का ऐलान किया था. वहीं इस पोस्ट के कुछ ही दिनों के अंदर ही उन्होंने पूरे रीति-रिवाज के साथ मिहिका से सगाई (Engagement) भी कर ली थी. इस सगाई सेलेमनी में बेहद कम और करीबी लोग ही शामिल हुए थे लेकिन सोशल मीडिा के जरिए बधाई लगभग सभी ने ही भेजी थी. वहीं इन दोनों की सगाई की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हुई थीं. अब राणा के फैंस के लिए एक और खुशखबरी सामने आई है. हाल ही में उनकी शादी की तारीख का जानकारी भी मिल गई है.

राणा दग्गुबाती ने बीते महीने ही अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर करते लिखा था 'अब ये ऑफिशियल है'.. वहीं अब डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के अनुसार, राणा और मिहिका की शादी 8 अगस्त को होगी. बताया ये भी गया है कि शादी की सारी रस्में हैदराबाद में की जाएंगे. वहीं रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शादी की तारीख को खुद राणा के पिता सुरेश बाबू ने कंफर्म किया है. इसी के साथ ये भी बताया जा रहा है कि शादी में सारे इंतजाम राणा और मिहिका ने मिलकर तय किए हैं.

रिपोर्ट की मानें तो राणा के पिता सुरेश बाबू ने ये भी बताया कि इस शादी समारोह में दोनों ही परिवार के सदस्य मौजूद रहेंगे. परिजनों और करीबी दोस्तों के बीच से शादी धूम-धाम से होगी लेकिन मौजूदा हालातों देखते हुए ये भी तय किया गया है कि इस शादी में सरकार द्वारा जारी किए गए सभी नियम भी फॉलो किए जाएंगे.



बता दें कि राणा दग्गुबाती तो जाने-माने एक्टर हैं लेकिन मिहिका बजाज एक्ट्रेस नहीं हैं. हालांकि वो अपने क्षेत्र में बेहद सक्सेसफुल हैं. वो एक बिजनेसवूमेन हैं और उनकी कंपनी इवेंट ऑर्गेनाइजेशन और इंटीरियर डिजाइनिंग जैसे काम देखती है.



ये भी पढ़ें- Coronavirus से लड़ने के लिए अजय देवगन ने चुपके से दिया योगदान,जानें पूरी डीटेल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading