दूल्हा बनकर तैयार खड़े हैं राणा दग्गुबाती, इस अंदाज में आज दुल्हनिया मिहिका बजाज को लाएंगे घर

दूल्हा बनकर तैयार खड़े हैं राणा दग्गुबाती, इस अंदाज में आज दुल्हनिया मिहिका बजाज को लाएंगे घर
दूल्हा बनकर तैयार हैं राणा दग्गुबाती (Photo Credit- ranadaggubati/Instagram)

राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) की शादी आज है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 8, 2020, 1:17 PM IST
  • Share this:
खड़ेमुंबई. आज अभिनेता राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और उनकी मंगेतर मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) के लिए खुशियों से भरा दिन है, जिसकी चमक दूल्हे के चेहरे पर साफ नजर आ रही है. ये दोनों आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. वहीं इससे पहले दुल्हा-दुल्हन के घर पर शादी के रस्में शुरू हो चुकी हैं. हल्दी और मेंहदी की रस्मों के बाद अब उनके फैंस को भी शादी की तस्वीरों को इंतजार हैं. इस बीच राणा ने अपने फैंस के साथ तस्वीर शेयर कर शादी की खुशी शेयर की है. इस तस्वीर में राणा दूल्हा बनकर तैयार खड़े नजर आ रहे हैं.

दरअसल, राणा दग्गुबाती ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वो शादी के लिए पूरी तरह तैयार खड़े हैं. उनके साथ कुछ बाराती भी नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए राण ने बताया है कि वो मिहिका बजाज को घर लाने के लिए 'रेडी' हैं. इस तस्वीर में राणा के चेहरे पर शादी का ग्लो साफ नजर आ रहा है. वहीं शादी के लिए उनकी ड्रेस भी काफी शानदार दिख रही है. यहां देखें राणा दग्गुबाती द्वारा शेयर की गई फोटो-
View this post on Instagram

Ready!! 💥💥💥

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on



इस फोटो में राणा का आउटफिट देखें तो उन्होंने अपने खास दिन के लिए ऑफ व्हाइट रंग तको चुना है. इस तस्वीर में राणा कुर्ते के ऊपर फुल स्लीव्स वाला जैकेटनुमा शॉर्ट कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं. राणा का ये कुल ना सिर्फ बाकी दूल्हों के लुक्स से एकदम अलग है बल्कि बेहद स्टाइलिश भी है. वहीं अब सभी को इंतजार है कि उनकी दुल्हनिया मिहिका बजाज किस तरह के आउटफिट में नजर आएंगी.



राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी के लेकर खास इंतजाम किए गए हैं. शादी में ज्यादा लोग शामिल नहीं होंगे, लेकिन कोरोना काल की वजह से इंतजाम पुख्ता किए गए हैं. दोनों की शादी की रस्में हैदराबाद के रामानायडू स्टूडियो में पूरी होंगी. राणा-मिहिका की शादी में कुछ सावधानियां भी रखी गई है. शादी में शामिल होने वाली सभी मेहमानों और शादी से संबंधित गतिविधियां करवाने वालों का कोविड-19 टेस्ट होगा और प्लानर एक बायो-सिक्योर्ड वातावरण बनाएंगे, जो शादी में आए लोगों की लिए सुरक्षित रहेगा. सैनिटाइजर्स और सोशल डिस्टेंसिंग भी शादी की रस्मों का हिस्सा होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज