अपना शहर चुनें

States

देश की सबसे महंगी फिल्म होगी रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की 'ब्रह्मास्त्र', बजट 300 करोड़ पार

फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और डायरेक्टर अयान मुखर्जी.
फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और डायरेक्टर अयान मुखर्जी.

'ब्रह्मास्त्र' के मेकर्स ने बताया था कि यह देश में बनी सबसे महंगी फिल्म होगी. 300 करोड़ के बजट पर उन्होंने संकेत किया कि बजट इससे अधिक भी हो सकता है. निर्माताओं का मानना है कि 'ब्रह्मास्त्र' जैसी फिल्म सिनेमा हॉल में ही ठीक तरह से समझी जा सकती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2020, 12:13 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का फैन्स बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' घोषणा के दिन से लगातार चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म के बारे में अब एक नई खबर आ रही है. इस फिल्म का बजट बढ़कर 300 करोड़ रुपये से अधिक हो गया है. इस फिल्म को अब तक की सबसे बड़े बजट की फिल्म कहा जा रहा है. संभावना जताई जा रही है कि, यह फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है.

'ब्रह्मास्त्र' के मेकर्स ने बताया था कि यह देश में बनी सबसे बड़ी फिल्म होगी, लेकिन 300 करोड़ रुपए के बजट की बात पर उन्होंने कुछ नहीं कहा, लेकिन संकेत किया कि बजट इससे अधिक भी हो सकता है. निर्माताओं का मानना है कि 'ब्रह्मास्त्र' जैसी फिल्म सिनेमा हॉल में ही ठीक तरह से अनुभव की जा सकती है.

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और अक्किनेनी नागार्जुन अपने-अपने किरदार के रोल में नजर आएंगे. इसमें रणबीर कपूर स्पेशल पॉवर वाले कैरेक्टर का रोल प्ले करेंगे. खास बात यह है कि फिल्म तीन भाग में बनाई जाएगी.



पहली बार स्क्रीन पर दिखेगी रणबीर और आलिया की जोड़ी
बॉलीवुड की यह पहली फिल्म होगी जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखाई देंगे. इस फिल्म पर भी कोरोना वायरस का ग्रहण लगा है. इसके कारण इसकी रिलीज डेट टाली जा चुकी है. अयान मुखर्जी ने एक बार कहा था कि यह फिल्म दर्शकों को नया और अद्भुत अनुभव देगी क्योंकि फिल्म में वीएफएक्स इफेक्ट ऐसा होगा, जो शायद पहली बार देश में देखने को मिलेगा.



इससे पहले अमिताभ बच्चन ने डायरेक्टर अयान मुखर्जी को इसी साल 2 फरवरी को चेतावनी दे दी थी. बिग बी ने अयान को 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज डेट को अब नहीं बदलने को कहा था. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट में लिखा था- ब्रह्मास्त्र' 4 दिसंबर 2020, को रिलीज होगी. अब अयान मुखर्जी को रिलीज डेट बदलने की अनुमति नहीं है. अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर लोगों ने खूब कमेंट किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज