Home /News /entertainment /

ranbir kapoor alia bhatt brahmastra trailer kesariya song music composer pritam rk

'ब्रह्मास्त्र' के ट्रेलर रिलीज पर प्रीतम ने दिया बड़ा अपडेट, रणवीर-आलिया के 'केसरिया' पर दिए रिएक्शन

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का 'केसरिया' सॉन्ग. (फोटो साभारः Instagram @ayan_mukerji)

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का 'केसरिया' सॉन्ग. (फोटो साभारः Instagram @ayan_mukerji)

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Brahmastra) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के म्यूजिक कंपोजर प्रीतम (Music Composer Pritam) ने फिल्म के ट्रेलर और केसरिया सॉन्ग पर प्रतिक्रिया दी है.

अधिक पढ़ें ...

न्यूलीवेड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ‘ब्रह्मास्त्र’ (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Brahmastra) रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हाल ही में, रणवीर-आलिया की शादी सेरेमनी शुरू होने से कुछ घंटे पहले, अयान ने फिल्म के पहले सॉन्ग ‘केसरिया’ का टीजर शेयर किया था. फिल्म से पहले इस गाने ने ही फैंस का दिल जीत लिया है और लोग आलिया-रणबीर की केमिस्ट्री के दीवाने हो रहे हैं.

अब, ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra Music Composer Pritam)के म्यूजिक कंपोजर प्रीतम चक्रवर्ती ने अपने सोशल मीडिया पर एक ऑफिशियल बयान शेयर किया और फैंस को ‘केसरिया’ पर प्यार बरसाने के लिए धन्यवाद दिया. प्रीतम ने कहा, “हम एक्साइटेड हैं कि ‘ब्रह्मास्त्र’ के हमारे सॉन्ग ‘केसरिया’ के सिर्फ एक टीजर को ही आपका इतना प्यार मिल रहा है! मुझे पूरा सॉन्ग रिलीज करने के लिए लोगों के मैसेज मिल रहे हैं.”

Pritam Brahmastra

(फोटो साभारः Instagram @ipritamofficial)

प्रीतम ने आगे कहा, “हमने इसके बारे में मेकर्स से भी डिस्कस किया है!” इसके था उन्होंने ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra Trailer) के ट्रेलर पर भी एक अपडेट शेयर किया और कहा, “हमारे पास ‘ब्रह्मास्त्र’ को दुनिया के सामने पेश करने की एक प्लानिंग है और हम इसे सही तरीके से करना चाहते हैं. इसलिए अभी हम ट्रेलर पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं.”

View this post on Instagram

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

प्रीतम ने बताया कब लॉन्च होगा फुल सॉन्ग

प्रीतम ने आगे कहा, “जिससे कि फिल्म को क्रिएटिव तरीके से रिलीज किया जा सके. ‘केसरिया’ का पूरा सॉन्ग ट्रेलर रिलीज होने के बाद और फिल्म रिलीज से पहले लॉन्च किया जाएगा. इसलिए, कृपया धैर्य रखें. और उन सभी को एक बहुत-बहुत धन्यवाद, जिन्होंने गाने का टीजर पसंद किया है! मैं आने वाले महीनों में आपके साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ का म्यूजिक शेयर करने के लिए एक्साइटेड हूं.”

रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को वरमाला के बाद कराया खास अंदाज में इंट्रोड्यूज, वायरल हो रहा है VIDEO

आलिया-रणबीर पहली साथ कर रहे हैं काम

बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी होंगे भी अहम किरदार में होंगे.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर