होम /न्यूज /मनोरंजन /

Brahmastra Song Deva Deva: अरिजीत सिंह की आवाज में ‘ब्रह्मास्त्र’ का नया ‘देवा देवा’ गाना रिलीज, देखिए

Brahmastra Song Deva Deva: अरिजीत सिंह की आवाज में ‘ब्रह्मास्त्र’ का नया ‘देवा देवा’ गाना रिलीज, देखिए

‘ब्रह्मास्त्र’ का दूसरा गाना रिलीजyoutube Printshot)

‘ब्रह्मास्त्र’ का दूसरा गाना रिलीजyoutube Printshot)

Brahmastra second song Deva Deva OUT: ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का दूसरा ‘देवा देवा’ (‘Deva Deva) आज आखिरकार रिलीज हो गया है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म 2022 की सबसे बड़ी रिलीज में से एक है.फैंस इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसमें अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

अधिक पढ़ें ...

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का दूसरा ‘देवा देवा’ (‘Deva Deva) आज मेकर्स ने जारी कर दिया है. डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने गाने को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. बता दें कि ‘देवा देवा’ गाने को सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने गाया है. इसे प्रीतम (Pritam) ने कंपोज किया है और बोल अमिताभ भट्टाचार्य (Amitabh Bhattacharya) ने लिखे हैं.

‘देवा देवा’ (‘Deva Deva) गाने से पहले फिल्म का रोमांटिक गाना ‘केसरिया’ (‘Kesariya) रिलीज हुआ था. जिसे अमिताभ भट्टाचार्य ने ही लिखा है. दर्शकों ने इस गाने खूब पसंद किया. यह गाना आलिया-रणबीर पर फिल्माया गया था.

‘देवा देवा’ (‘Deva Deva) गाना रणबीर यानी शिवा पर फिल्माया गया है. वीडियो की शुरुआत रणबीर कपूर उर्फ ​​शिवा की जर्नी से होती है क्योंकि वह अपनी शक्तियों को खोलता है और अस्त्रों की दुनिया से अपने संबंध को दिखाता है. गाने में आलिया के साथ अमिताभ बच्चन की एक झलक भी दिखाई गई है, जो रणबीर को अपनी ‘प्रकाश’ से जोड़ने में मदद करते दिख रहे हैं. गाने में आलिया उर्फ ​​ईशा भी रणबीर के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं. गाना सुनने और देखने में काफी शानदार लग रहा है.
यहां देखें गाना

इन दिन रिलीज होगी फिल्म
अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी ‘ब्रह्मास्त्र – पार्ट वन: शिवा’ 9 सितंबर को पांच भारतीय भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में आलिया-रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, (Amitabh Bachchan) , मौनी रॉय (Mouni Roy) और नागार्जुन ( Nagarjuna) भी लीड रोल में हैं. फिल्म को स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है.

रणबीर-आलिया के बेहद खास है ‘ब्रह्मास्त्र’
आपको बता दें कि आलिया-रणबीर अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं .खास बात ये है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ आलिया-रणबीर की पहली जोड़ी वाली फिल्म है, जिसमें दोनों साथ नजर आएंगे. इस जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं. वहीं यह फिल्म दोनों के बेहद करीब है क्योंकि इसी फिल्म के सेट पर आज से चार साल पहले दोनों को एक-दूसरे प्यार हुआ और फिल्म के ट्रेलर के आने से पहले दोनों ने शादी की और अब इसके रिलीज होने के बाद दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे.

Tags: Alia Bhatt, Amitabh Bachachan, Brahmastra movie, Ranbir kapoor

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर