Good News: 10 टीजर और 13 मोशन पोस्टर के साथ रिलीज होगी रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र'

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की शूटिंग कोरोना लॉकडाउन के वजह से रुकी हुई है.

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की शूटिंग कोरोना लॉकडाउन के वजह से रुकी हुई है.

CBFC के तरफ से धर्मा प्रोडक्शंस को इस फिल्म के लिए 10 टीजर और 13 मोशन पोस्टर रिलीज करने की मंजूरी दे दी गई है. CBFC ने फिल्म मेकर्स के तरफ से भेजी गई सभी प्रमोशनल मटेरियल को बिना कट किए पास कर दिया है.

  • Share this:

मुंबई. कारण करण (Karan Johar) जौहर प्रोडक्शन की मेगाबजट और लंबा समय से चर्चा में रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की शूटिंग कोरोना लॉकडाउन के वजह से रुकी हुई है. इस थ्रिलर फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सिल्वर स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे. 'ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग मुंबई की फिल्म सिटी में चल रही थी. पहले भी इस फिल्म की शूटिंग कई बार रोकी जा चुकी है.

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, CBFC (Central Board of Film Certification) के तरफ से धर्मा प्रोडक्शंस को इस फिल्म के लिए 10 टीजर और 13 मोशन पोस्टर रिलीज करने की मंजूरी दे दी गई है. CBFC ने फिल्म मेकर्स के तरफ से भेजी गई सभी प्रमोशनल मटेरियल को बिना कट किए पास कर दिया है. फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और बंगाली सहित कई भाषाओं में प्रमोट करने की मंजूरी दे दी गई है. सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म के टीजर को U सर्टिफिकेट दिया है. इसके अलावा फिल्म को 5 मिनट का एक इंटरनेशनल ट्रेलर भी मेकर्स ने पास कराया है.

Youtube Video

ट्रेड एक्सपर्ट का कहना है कि, ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग 2018 में शुरू की गई थी और अब 2021 चल रहा है. अभी तक इसकी शूटिंग ही नहीं हो पाई है. उम्मीद है कि यह 2021 के अंत में रिलीज की जा सकती है. ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी दिखाई देंगी. इसमें शाहरुख खान का कैमियो भी है. बुराई पर अच्छाई की जीत वाली थीम पर बेस्ड इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज