• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • रणबीर कपूर-आलिया भट्ट जोधपुर में तलाश रहे अपना वेडिंग डेस्टिनेशन! PHOTOS में साथ दिखे दोनों

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट जोधपुर में तलाश रहे अपना वेडिंग डेस्टिनेशन! PHOTOS में साथ दिखे दोनों

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक बार अपनी शादी को लेकर चर्चा में आ गए हैं. साभार: @ViralBhayani instagram

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक बार अपनी शादी को लेकर चर्चा में आ गए हैं. साभार: @ViralBhayani instagram

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक बार अपनी शादी को लेकर चर्चा में आ गए हैं. इस बार सोशल मीडिया पर रणबीर और आलिया (Ranbir Alia Wedding) को लेकर यह चर्चा हो रही है कि दोनों जोधपुर में अपनी वेडिंग डेस्टिनेशन की तलाश कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुबई. बॉलीवुड के चर्चित कपल्‍स में से एक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक बार अपनी शादी को लेकर चर्चा में आ गए हैं. इस बार सोशल मीडिया पर रणबीर और आलिया (Ranbir Alia Wedding) को लेकर यह चर्चा हो रही है कि दोनों जोधपुर में अपनी वेडिंग डेस्टिनेशन की तलाश कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर खूब धड़ल्ले से वायरल हो रही है.

    मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘जोधपुर में #aliabhatt और #ranbirkapoor को स्पॉट किया गया. इस बात की जोरदार चर्चा है कि वे वेडिंग डेस्टिनेशन की तलाश कर रहे हैं.’ पहले भी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर कई बार चर्चाएं हुई हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की शादी के कार्ड तक वायरल हुए थे. लेकिन ये सब महज अफवाहें थीं. यहां देखें पोस्ट.

    alia bhatt

    रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक बार अपनी शादी को लेकर चर्चा में आ गए हैं. साभार: @ViralBhayani instagram

    बता दें कि, पिछले दिनों आलिया भट्ट रणबीर कपूर के बन रहे घर को विजिट करने पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने ब्लैक क्रॉप टॉप और टाइट्स पहना हुआ था. इसके साथ उन्होंने व्हाइट स्नीकर भी मैच किया था. इस लुक में आलिया भट्ट बहुत ही स्मार्ट और खूबसूरत लग रही थीं. आलिया भट्ट घर देखने भी रणबीर कपूर की कार से ही पहुंची थी. उन्होंने साइट पर पहुंचने के बाद पूरे घर का मुआयना किया और वहां मौजूद लोगों से भी बात की. वो शायद सभी रूम और पूरे घर को बारीकी से देख रही थीं. इसके बाद वो ऊपर के फ्लोर पर भी जाकर घर में चल रहे काम को पूरी तरह देखा.

    आपको बता दें कि इस समय रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी अगली फिल्मों की शूट में व्यस्त हैं तो उनकी गैरमौजूदगी में आलिया भट्ट ने बन रहे घर पर बारीकी से नजर बनाई हुई हैं. शादी के बाद माना जा रहा है कि आलिया और रणबीर कपूर इसी घर में रहेंगे. रणबीर कपूर ने कहा था कि अगर कोरोना काल नहीं आया होता तो वो 2020 में शादी कर चुके होते. हालांकि, अब दोनों कब शादी करेंगे इससे जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन यह माना जा रहा है कि दोनों शादी करेंगे और अगले साल शादी कर सकते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज