Home /News /entertainment /

आलिया भट्ट को लेकर Protective नजर आए रणबीर कपूर, एयरपोर्ट पर यूं साथ दिखा कपल

आलिया भट्ट को लेकर Protective नजर आए रणबीर कपूर, एयरपोर्ट पर यूं साथ दिखा कपल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट वेकेशन से वापस लौट आए हैं. (फाइल फोटो)

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट वेकेशन से वापस लौट आए हैं. (फाइल फोटो)

रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) और आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) न्यू ईयर पर भी एक छोटे से वेकेशन पर साथ गए थे. आलिया भट्ट ने अपने वेकेशन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. वेकेशन के बाद अब ये क्यूट कपल वापस मुंबई लौट चुका है. पैपराजी ने उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया. दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट ( Alia Bhatt)का रिलेशनशिप जगजाहिर है. दोनों हमेशा एक दूसरे के साथ और एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आते हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि समय के साथ दोनों की बॉन्डिंग और मजबूत होते जा रही है. दोनों न्यू ईयर पर भी एक छोटे वेकेशन पर साथ गए थे. आलिया भट्ट ने अपने वेकेशन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. वेकेशन के बाद अब ये क्यूट कपल वापस मुंबई लौट चुका है. पैपराजी ने आज उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया.

    एयरपोर्ट पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साथ में निकलते हुए नजर आए. इस दौरान रणबीर कपूर का आलिया के प्रति रवैया लोगों का ध्यान खींच रहा है. दरअसल, एयरपोर्ट से बाहर निकलते वक्त फोटोग्राफर्स ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को घेर लिया. इस दौरान रणबीर कपूर एक अच्छे बॉयफ्रेंड की तरह आलिया को भीड़ से बचाते नजर आए. उन्होंने पहले आलिया के लिए कार का गेट ओपन किया, उन्हें बैठाया फिर खुद बैठकर रवाना हो गए.

    आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के इस वीडियो को मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. लोगों को रणबीर-आलिया का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. आलिया भट्ट जहां ब्लैक टॉप और ट्राउजर में नजर आ रही हैं वहीं, रणबीर कपूर टीशर्ट, कार्गो और कैप में दिख रहे हैं. हमेशा की तरह रणबीर कपूर बेहद हैंडसम लग रहे हैं. लोगों को कपल का ये लुक काफी पसंद आ रहा है.

    वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन भी हैं. इनके अलावा नागार्जुन और मौनी रॉय भी फिल्म में अहम किरदार में हैं. हाल में ही मेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर लॉन्च किया है. ‘ब्रह्मास्त्र’ इस साल 9 सितंबर को रिलीज होगी.

    आलिया भट्ट ‘आरआरआर’, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में नजर आएंगी. इसके अलावा उन्होंने फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ भी साइन की है जिसमें पहली बार वो, प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ साथ नजर आएंगी.

    Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर