रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ फिर रुकी, 2018 में शुरू हुई थी शूटिंग

इस थ्रिलर फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट सिल्वर स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे. (File Photo)

इस थ्रिलर फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट सिल्वर स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे. (File Photo)

‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग की जा रही थी, केवल एक गाने की शूटिंग बची थी. फिल्म सिटी में सेट भी बना लिया गया था और गणेश आचार्य इस गाने को कोरियोग्राफ करने वाले थे. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अचानक कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए और शूटिंग को टालना पड़ा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2021, 10:26 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस की दूसरी लहर देश में तेजी से संक्रमण फैला रही है. यह वायरस महाराष्ट्र में सबसे अधिक कहर बरपा रहा है. इसके कारण महाराष्ट्र सरकार ने प्रदेश में सख्त प्रतिबंध लगा दिए हैं. 30 अप्रैल तक फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है. इसके कारण करण जौहर प्रोडक्शन की मेगाबजट और लंबा समय से चर्चा में रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की शूटिंग फिर से रोक दी गई है. इस थ्रिलर फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सिल्वर स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे.

‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग मुंबई की फिल्म सिटी में चल रही थी. पहले भी इस फिल्म की शूटिंग कई बार रोकी जा चुकी है. एक करीबी सूत्र ने बताया कि, ‘फिल्म के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग की जा रही थी और केवल एक गाने की शूटिंग बची थी. इसके लिए फिल्म सिटी में सेट भी बना लिया गया था और गणेश आचार्य इस गाने को कोरियोग्राफ करने वाले थे. सारी तैयारियां कर ली गई थीं कि अचानक रणबीर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए और शूटिंग को टालना पड़ा.

रणबीर के ठीक होने के बाद आलिया भट्ट कोरोना पॉजिटिव हो गई. इसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने आदेश दिया कि, कम से कम लोगों के साथ फिल्मों की शूटिंग की जाए और अधिक लोगों को सेट पर न लाया जाए. ऐसी स्थिति में फिल्म के इस गाने की शूटिंग को टालना पड़ा क्योंकि 300 डांसर्स के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ के इस गाने की शूटिंग की जानी थी. अब यह गाना हालात सामान्य होने के बाद ही शूट होगा.

ट्रेड एक्सपर्ट का कहना है कि, ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग 2018 में शुरू की गई थी और अब 2021 चल रहा है. अभी तक इसकी शूटिंग ही नहीं हो पाई है. उम्मीद है कि यह 2021 के अंत में रिलीज की जा सकती है. ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी दिखाई देंगी. इसमें शाहरुख खान का कैमियो भी है. बुराई पर अच्छाई की जीत वाली थीम पर बेस्ड इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज