Home /News /entertainment /

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने जोधपुर में बुक कराया था महंगा रिट्रीट, जानें कितना है किराया

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने जोधपुर में बुक कराया था महंगा रिट्रीट, जानें कितना है किराया

सुजान जवाई कैंप के टूर ने रणबीर कपूर के इस बर्थडे को यादगार बना दिया. (Photo @aliaabhattxmagic/instagram)

सुजान जवाई कैंप के टूर ने रणबीर कपूर के इस बर्थडे को यादगार बना दिया. (Photo @aliaabhattxmagic/instagram)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जिस कैंप में गए थे, वह प्रकृति की गोद में बसा है. कपल ने जो रिट्रीट बुक किया था, उसके तहत जैसे टेंट और सुईट्स मिलते हैं, उसके लिए केवल एक रात का किराया 70 हजार रुपए से 1.65 लाख रुपए तक चार्ज किया जाता है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मुंबई. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की चर्चित जोड़ियों में से एक है. 28 सितंबर को रणबीर कपूर का बर्थडे था. दोनों ने यह तय किया था कि वे जोधपुर में बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे. रणबीर और आलिया ने सुजान जवाई कैंप में क्वालिटी टाइम बिताया. दोनों की झील के किनारे सनसेट का नजारा लेने की तस्वीरें सामने आई हैं. 26 सितंबर को ही रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के साथ जोधपुर पहुंच गए थे. दोनों इस बर्थडे को यादगार बनाना चाहते थे.

    इसके लिए कपल ने एक महंगा रिट्रीट बुक किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस रिट्रीट का एक दिन का किराया एक लाख रुपए से अधिक है. रणबीर और आलिया जिस कैंप में टूर पर गए, वह पूरी तरह से प्रकृति की गोद में बसा हुआ है. कैंप में पर्यटकों को वाइल्ड लाइफ को देखने का अवसर मिलता है. कपल ने जो रिट्रीट बुक किया था, उसकी कीमत लाख रुपए प्रतिदिन से अधिक है. इस रिट्रीट के तहत जैसे टेंट और सुईट्स मिलते हैं, उसके लिए 70 हजार रुपए से 1.65 लाख रुपए तक चार्ज किया जाता है.


    कैंप से रणबीर और आलिया की सनसेट के दौरान प्राइवेट मोमेंट्स एन्जॉय करने की तस्वीरें सामने आई हैं. यही नहीं रणबीर और आलिया जब कैंप में पहुंचे तो पर्यटकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. दोनों ने अपने फैंस के साथ फोटो खिंचाईं. उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में रणबीर ब्लैक कलर की फुल स्लीव ढीली टीशर्ट और हल्के हरे रंग की ट्राउजर पहने हुए हैं, जबकि आलिया व्हाइट शर्ट के साथ ब्लू जींस में नजर आ रही हैं.

    रणबीर के बर्थडे के अवसर पर उनकी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ का फर्स्ट लुक जारी किया गया था. रणबीर और आलिया भट्ट की जोड़ी पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रूपहले पर्दे पर नजर आएगी. इसके अलावा आलिया भट्ट RRR, डार्लिंग्स और गंगूबाई काठियावाड़ी में भी दिखाई देंगी.

    Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर