VIDEO: अलिया को KISS करने जा रहे थे रणबीर कपूर लेकिन तभी...

हाल ही में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

News18Hindi
Updated: April 4, 2019, 2:32 PM IST
News18Hindi
Updated: April 4, 2019, 2:32 PM IST
बॉलीवुड में इन दिनों एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट के बीच बढ़ती नजदीकियों की काफी चर्चा है. आए दिन दोनों ही स्टार्स एक दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं. ऐसे में हाल ही में दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

हाल ही में जी सिने अवॉर्ड्स के दौरान रणबीर और आलिया को साथ देखा गया. अवॉर्ड शो में जैसे ही आलिया को फिल्म राज़ी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस (व्यूअर्स चॉइस) का ऐलान होता है पास में बैठे रणबीर उन्हें किस कर के बधाई देने लगते हैं. लेकिन इस दौरान दोनों के बीच हुई कन्फ्यूजन को कैमरे ने कैद कर लिया और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है.



वहीं फिल्म 'संजू' के लिए अवॉर्ड हासिल करने वाले एक्टर रणबीर कपूर ने अवॉर्ड को न सिर्फ अपने पिता ऋषि कपूर को डेडीकेट किया बल्कि एक भावुक स्पीच भी दी. रणबीर ने बताया कि अमेरिका में इलाज करा रहे उनके पिता से जब भी वह मिलने के लिए जाते हैं तो ऋषि कपूर उनसे सिर्फ और सिर्फ फिल्मों के बारे में पूछते हैं.

साथ ही रणबीर ने ये भी बताया कि उनके पिता को इस बात का भी डर सता रहा है कि जब ऋषि भारत वापस लौटेंगे तो क्या उन्हें सिनेमा में कोई रोल ऑफर करेगा? रणबीर की इस स्पीच के बाद वहां मौजूद सभी की आंखें नम थीं.

ये भी पढ़ें- 

क्यों पाकिस्तान जाना चाहती हैं आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान?
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार