नीतू सिंह के B'Day को बेटी रिद्धिमा ने बनाया खास, भाई रणबीर के साथ ऐसे किया WISH

नीतू सिंह के B'Day को बेटी रिद्धिमा ने बनाया खास, भाई रणबीर के साथ ऐसे किया WISH
रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं. फोटो साभार- @riddhimakapoorsahniofficial/Instagram

रिद्धिमा कपूर सहानी (Riddhima Kapoor Sahni) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने मां नीतू कपूर का बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कर फैन्स को ट्रीट दी.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू सिंह (Neetu Singh)के लिए आज खास दिन हैं. आज के ही दिन 62 साल पहले यानी 8 जुलाई 1958 को नीतू सिह ने दिल्ली में जन्म लिया था. आज इस खास मौके पर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) उनके साथ नहीं हैं. लेकिन उनके बच्चे उन्हें आज के दिन स्पेशल फील करा रहे हैं. मम्मी के बर्थडे पर बेटी रिद्धिमा कपूर सहानी (Riddhima Kapoor Sahni) ने स्पेशल पोस्ट शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया. देर रात रिद्धिमा और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने मां नीतू कपूर का बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कर फैन्स को ट्रीट दी.

नीतू सिंह (Neetu Singh) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की बेटी रिद्धिमा कपूर सहानी (Riddhima Kapoor Sahni) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. ऋषि कपूर के निधन के बाद से रिद्धिमा अपनी मम्मी के साथ हैं. रिद्धिमा ने अपनी मम्मी के बर्थडे को स्पेशल बनाते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें नीतू के सात उनके दोनों बच्चे यानी रिद्धिमा और रणबीर दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर के शेयर करते हुे उन्होंने लिखा- हैप्पीएस्ट बर्थडे माई आइरन लेडी, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं मां. इस नोट के साथ उन्होंने एक हार्ट इमोजी भी बनाया है.
 
View this post on Instagram
 

Happiest bday my Iron Lady I love you so much Ma ❤️

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

रिद्धिमा ने अपनी इंस्टा स्टोरी भी अपडेट की है. इसमें उन्हें अपनी मां, भाई, बेटी और अपनी उन तस्वीरों को शेयर किया जो पल उन्होंने अपनी मम्मी नीतू के साथ गुजारे हैंं. रिद्धिमा ने कल (7 जुलाई) की शाम को भी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें रिद्धिमा ने कैप्शन में लिखा कि मां के बर्थडे से पहले का डिनर.
 
View this post on Instagram
 

Mom’s bday eve dinner ❤️ #dinnerready

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on



कुछ दिनों पहले नीतू ने पूरे परिवार की फोटो शेयर की थी. फोटो में वह ऋषि कपूर, बेटे रणबीर, बेटी रिद्धिमा कपूर और नातिन के साथ नजर आईं थी. नीतू ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा था, 'काश यह फोटो ऐसे ही हमेशा कम्प्लीट रहती जैसी है. उन्होंने साथ में हार्ट इमोजी भी बनाया था.



ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत की TOO COPY है ये शख्स, Photos देखकर फैंस हैरान

आपको बता दें कि 30 अप्रैल को ऋषि कपूर का निधन हो गया था. लॉकडाउन की वजह से रिद्धिमा पापा के अंतिम दर्शन नहीं कर पाईं थीं. बाद में 3 मई को रिद्धिमा कपूर अपनी बेटी समारा के साथ सड़क के रास्ते दिल्ली से मुंबई पहुंची थीं. वह अपने पिता की प्रेयर मीट में शामिल हुई थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading