• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • रणबीर कपूर जब गर्लफ्रेंड के साथ अलग रहना चाहते थे, पापा ऋषि कपूर ने दिया ये जवाब

रणबीर कपूर जब गर्लफ्रेंड के साथ अलग रहना चाहते थे, पापा ऋषि कपूर ने दिया ये जवाब

रणबीर कपूर और ऋषि कपूर के रिश्ते बाद में अच्छे हो गए थे. (फोटो साभार: neetu54/Instagram)

रणबीर कपूर और ऋषि कपूर के रिश्ते बाद में अच्छे हो गए थे. (फोटो साभार: neetu54/Instagram)

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बारे में बताया था कि ‘हमारा रिश्ता कांच की दीवार की तरह है, हम एक दूसरे को देख सकते हैं, बात कर सकते हैं, बस’.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आज अपना 39वां बर्थडे मना रहे हैं. कपूर खानदान की परंपरा को आगे बढ़ाते हुए रणबीर भी एक से बढ़ कर एक फिल्में बॉलीवुड को दे रहे हैं. रणबीर अपनी फिल्मों के अलावा अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. इसके अलावा कई बार ऐसी खबरें आती थीं कि अपने पापा ऋषि से उनकी बॉन्डिंग अच्छी नहीं थी. ऋषि ने एक बार खुद अपने बेटे के साथ अपने रिश्तों के बारे में खुलासा करते हुए माना था कि पिता-पुत्र के बीच काफी दूरी थी.

    ऋषि कपूर ने कई बरस पहले मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि ‘जब मैंने शादी के बाद अलग रहने का फैसला किया तो मेरे फादर ने मुझे स्पेस दिया, मैं भी रणबीर को वैसा ही स्पेस देता हूं’. जब वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ दूसरे घर में शिफ्ट होना चाहता था तो मैंने मना नहीं किया. वह एक अच्छा बेटा है, मेरी बात मानता है लेकिन मैं उसके करियर में किसी तरह का दखल नहीं देता. मुझे पता है कि मैंने रणबीर के साथ अपना रिलेशन खराब कर लिया है. इस बारे में नीतू अक्सर मुझे बताती रहती थी. हालांकि काफी देर हो चुकी है. हमारा रिश्ता कांच की दीवार की तरह है, हम एक दूसरे को देख सकते हैं, बात कर सकते हैं, बस. हम एक नया घर बना रहे हैं, जहां उसके और उसकी फैमिली के लिए काफी जगह होगी. तब तक जिंदगी ऐसे ही चलती रहेगी’.

    ऋषि कपूर ने अपने बेटे के साथ अपने रिश्तों के बारे में बताया था. (File)

    हालांकि ऋषि कपूर और रणबीर कपूर के रिश्ते समय के साथ काफी सुधर गए थे. 2018 में जब ऋषि का कैंसर डिटेक्ट हुआ तो रणबीर ने उन्हें तुरंत न्यूयॉर्क ले जाने का फैसला किया. टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में ऋषि ने बताया था कि ‘रिएक्शन के लिए समय ही नहीं था. मैं दिल्ली में अपनी नई  फिल्म के लिए छठे दिन शूटिंग कर रहा था तब मेरा बेटा दिल्ली आया, और प्रोड्यूसर से बीमारी के बारे में बताया. फिर मुझे मुंबई ले आए और वहां से न्यूयॉर्क ले गए. मेरे बेटे ने एक तरह से मुझे जबरदस्ती फ्लाइट में बैठाया और मुझे ले गया.’

    ये भी पढ़िए-राधिका मदान ने ट्रोल्स को सुनाई खरी-खरी, कहा-‘मेरा शरीर है, जो अच्छा लगता है वो पहनती हूं’

    बता दें कि न्यूयॉर्क में चले इलाज के बावजूद ऋषि कपूर को बचाया नहीं जा सका. 30 अप्रैल 2020 को सबको रुलाते हुए ऋषि दुनिया को अलविदा कह गए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज