Home /News /entertainment /

ranbir kapoor and shraddha kapoor to fly spain for luv ranjan movie

श्रद्धा कपूर संग जल्द स्पेन रवाना होंगे रणबीर कपूर! लव रंजन की अपकमिंग फिल्म में दिखेगी ये जोड़ी

लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर-श्रद्धा साथ नजर आएंगे. (फाइल फोटो)

लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर-श्रद्धा साथ नजर आएंगे. (फाइल फोटो)

लव रंजन (Luv Ranjan) की फिल्म की शूटिंग में देरी होने की भी खबरें लगातार आ रही थी. कहा जा रहा था कि सेट पर कई स्टाफ के वेतन का भुगतान नहीं किया गया था इसलिए फिल्म की शूटिंग में देरी हो रही थी. पिछले साल ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को फिल्म की शूटिंग के लिए स्पेन जाना था

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: लव रंजन (Luv Ranjan) की फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), लव रंजन की अगली फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. फिल्म की कुछ हिस्सों की शूटिंग हो चुकी है. इसी बीच खबर है कि रणबीर और श्रद्धा , मुंबई का शेड्यूल पूरा करने के बाद इंटरनेशनल शेड्यूल के लिए रवाना होंगे. दोनों जल्द ही  स्पेन रवाना होंगे .

‘ईटाइम्स’ की एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर और वैभव चौधरी एक साथ स्पेन के लिए रवाना होंगे. स्पेन में रणबीर-श्रद्धा एक गाने की शूटिंग करेंगे. इसके अलावा दोनों कुछ सीन की भी शूटिंग भी करेंगे. स्पेन में लव रंजन की फिल्म का शॉर्ट शेड्यूल रखा गया है.

बता दें कि हाल ही में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर को मुंबई के चित्रकूट ग्राउंड में फिल्म की शूटिंग करते हुए देखा गया था.इन दोनों के अलावा बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया भी ग्राउंड में देखे गए थे.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भले ही रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर लगातार फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं लेकिन उनका शूटिंग शूड्यूल काफी लेट है. फिल्म की शूटिंग में देरी होने की भी खबरों में कहा जा रहा था कि सेट पर कई स्टाफ के वेतन का भुगतान नहीं किया गया था इसलिए फिल्म की शूटिंग में देरी हुई. फिल्म को बनाने में कई तरह की मुश्किलें आ रही थीं. पिछले साल ही रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर को फिल्म की शूटिंग के लिए स्पेन जाना था, लेकिन कई देशों में जारी कोविड गाइडलाइन की वजह से यह पूरा नहीं हो पाया था.

अब काफी हद तक कोविड का खतरा टल गया है इसलिए प्रोड्क्शन शेड्यूल वापस ट्रैक पर आ गया है. लव रंजन की इस फिल्म का फिलहाल कोई नाम नहीं रखा गया है. लेकिन इस फिल्म की खास बात यह भी है कि प्रोड्यूसर बोनी कपूर इस फिल्म से एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं. इसके पहले हालांकि वो अनिल कपूर की फिल्म ‘एके Vs एके’ में अनुराग कश्यप के साथ नजर आ चुके हैं.

Tags: Ranbir kapoor, Shraddha kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर