लव रंजन की अगली फिल्म में बनेगी श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की जोड़ी, जानें कब से शुरू होगी शूटिंग...

श्रद्धा कपूर, रणबीर कपूर.
श्रद्धा कपूर, रणबीर कपूर.

बताया जा रहा है कि पहले लव रंजन (Luv Ranjan) फिल्म की शूटिंग इसी साल के बीच में शुरू करने जा रहे थे, लेकिन कोरोना (Coronavirus) और लॉकडाउन (Lockdown) के चलते ऐसा नहीं हो सका.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 19, 2020, 12:14 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे. बॉलीवुड डायरेक्टर लव रंजन (Luv Ranjan) ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ हाथ मिलाया है. जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने की संभावना जताई जा रही है. लव रंजन नवंबर से फिल्म (Luv Ranjan Film) की शूटिंग शुरू कर सकते हैं. इसके लिए पूरी टीम ने कमर कसना शुरू कर दिया है. बताया जा रहा है कि पहले लव रंजन फिल्म की शूटिंग इसी साल के बीच में शुरू करने जा रहे थे, लेकिन कोरोना (Coronavirus) और लॉकडाउन (Lockdown) के चलते ऐसा नहीं हो सका.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर और श्रद्धा कपूर नवंबर से फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हैं. कोरोना वायरस के चलते तमाम सुरक्षा नियमों का ध्यान रखते हुए फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा किया जायेगा. लव रंजन साल 2021 तक फिल्म की शूटिंग खत्म करना चाहते हैं, ऐसे में इस बात को ध्यान में रखते हुए शूटिंग का शेड्यूल तय किया जाएगा. मेकर्स भी इस बात पर ध्यान दे रहे हैं कि कैसे फिल्म की शूटिंग समय पर पूरी की जा सके.

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने BFF आकांक्षा रंजन को खास अंदाज में दी बर्थडे की बधाई, कुछ इस तरह मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस



फिल्म का पहला शेड्यूल स्पेन में शूट किया जाएगा. हालांकि, फिल्म के नाम की घोषणा अभी तक नहीं की गई है. ये पहली बार होगा, जब किसी फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी बनेगी. गौरतलब है कि इससे पहले लव रंजन 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी फिल्मों प्रोड्यूस कर चुके हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में पहले दीपिका पादुकोण नजर आने वाली थीं, लेकिन इसके बाद किन्हीं कारणों से श्रद्धा कपूर ने दीपिका को रिप्लेस कर लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज