Home /News /entertainment /

रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' की रिलीज डेट आई सामने, परिणीति चोपड़ा के साथ मचाएंगे धमाल

रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' की रिलीज डेट आई सामने, परिणीति चोपड़ा के साथ मचाएंगे धमाल

फिल्म 'एनिमल' में परिणीति चोपड़ा पहली बार रणबीर के साथ काम करने जा रही हैं. (फोटो साभारः Instagram @ranbir_kapoooor/@parineetichopra)

फिल्म 'एनिमल' में परिणीति चोपड़ा पहली बार रणबीर के साथ काम करने जा रही हैं. (फोटो साभारः Instagram @ranbir_kapoooor/@parineetichopra)

'Animal' Release Date: फिल्म 'एनिमल (Animal)' में रणबीर कपूर के अलावा इस फिल्म में मुख्य भूमिका में अनिल कपूर, बॉबी देओल और परिणीति चोपड़ा व अन्य कलाकार भी हैं. इस फिल्म के द्वारा संदीप रेड्डी वांगा और रणबीर कपूर पहली बार एक साथ आए हैं. प्रोजेक्ट के डेवलपमेंट के साथ-साथ, मेकर ने इस उम्दा फिल्म की सिनेमाघरों में रिलीज की घोषणा की है. एनिमल का निर्माण भूषण कुमार (Bhushan Kumar) और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स और मुराद खेतानी की सिने वन स्टूडियोज द्वारा किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

    Animal Release Date: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एनिमल (Animal)’ की रिलीज डेट सामने आ गई है. संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म को 11 अगस्त, साल 2023 को दुनियाभर में रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा इस फिल्म में मुख्य भूमिका में अनिल कपूर, बॉबी देओल और परिणीति चोपड़ा व अन्य कलाकार भी हैं. इस फिल्म के द्वारा संदीप रेड्डी वांगा और रणबीर कपूर पहली बार एक साथ आए हैं.

    क्राइम ड्रामा, जो दर्शकों के बीच पहले ही चर्चा का विषय है, 11 अगस्त 2023 को अपनी भव्य रिलीज सेलिब्रेट करेगी. प्रोजेक्ट के डेवलपमेंट के साथ-साथ, मेकर ने इस उम्दा फिल्म की सिनेमाघरों में रिलीज की घोषणा की है. ‘एनिमल’ का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स और मुराद खेतानी की सिने वन स्टूडियोज द्वारा किया गया है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने एक ट्वीट कर फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी है.

    Ranbir Kapoor, Animal

    Twitter printshot

    खास बात ये है कि इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा पहली बार रणबीर के साथ काम करने जा रही हैं. खबरों की मानें तो पहले फिल्म में परिणीति चोपड़ा की जगह सारा अली खान को लिए जाने की चर्चा हो रही थी. बता दें, संदीप रेड्डी ने अपने भाई प्रणय रेड्डी के साथ मिलकर भद्रकाली पिक्चर्स नाम की प्रोडक्शन कंपनी बनाई है और यही कंपनी टी सीरीज के साथ मिलकर इस फिल्म का निर्देशन कर रही है.

    View this post on Instagram

    A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

    बेहद खुश हैं परिणीति चोपड़ा
    हाल ही में परिणीति चोपड़ा मीडिया से बातचीत करते हुए बताया था कि ‘एनिमल’ का हिस्सा बनकर वह बहुत गर्वित महसूस कर रही हैं. दरअसल, वह लंबे समय से रणबीर के साथ काम करना चाहती थीं. उनका मानना है कि वह सेट पर रणबीर से बहुत कुछ सीखेंगी. बता दें, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने 2021 यानी नए साल पर इस फिल्म की जानकारी दी थी. उन्होंने साल के पहले ही दिन 12 बजकर 01 मिनट पर अपनी इस नई फिल्म का ऐलान किया था.

    Tags: Parineeti chopra, Ranbir kapoor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर