Home /News /entertainment /

ranbir kapoor called deepika padukone is veteran after watch her acting in film tamasha

दीपिका पादुकोण की एक्टिंग के कायल हैं रणबीर कपूर, बोले- 'तमाशा' के गाने में उनकी परफॉर्मेंस ने जान डाल दी थी'

दीपिका की एक्टिंग के कायल हैं रणबीर (फोटो साभार इंस्टाग्राम @deepikapadukone/ranbir__kapoor13)

दीपिका की एक्टिंग के कायल हैं रणबीर (फोटो साभार इंस्टाग्राम @deepikapadukone/ranbir__kapoor13)

Ranbir Kapoor praise Deepika Padukone: रणबीर और दीपिका ने साल 2007 में बॉलीवुड में एक साथ ही कदम रखा था. दीपिका ने जहां शाहरुख खान के साथ फिल्म 'ओम शांति ओम' से अपना डेब्यू कीं, तो वहीं रणबीर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'सांवरिया' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. बाद में दीपिका-रणबीर ने एक साथ कई फिल्में कीं. अब लंबे समय बाद रणबीर ने दीपिका की जमकर तारीफें की और उन्हें 'वेटरन' कहा है.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपनी फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. इसी बीच उन्होंने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की तारीफ कर सभी को हैरान कर दिया है. रणबीर ने  इंटरव्यू के दौरान दीपिका को ‘दिग्गज’ (वेटरन) कहा है. इसके अलावा रणबीर ने दीपिका की एक्टिंग की तारीफ करते हुए बताया कि पर्दे पर वह वाकई में दर्द महसूस कर एक्टिंग की थी, जिसे देखकर वह शॉक्ड थे.

बता दें कि ‘शमशेरा’ फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म में वाणी कपूर (Vaani Kapoor),  संजय दत्त (Sanjay Dutt) , आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) भी नजर आएंगे.

‘अगर तुम साथ हो’ सीन को किया याद
रणबीर ने ‘Brut India’ से बात करते हुए फिल्म ‘तमाशा’ के ‘अगर तुम साथ हो’ फेमस गाने की उस सीन को याद किया, जिसमें दीपिका और रणबीर एक टेबल पर सिर टिकाए हुए नजर आए थे. इस बारे में बात करते हुए रणबीर कपूर ने कहा कि यह दीपिका पादुकोण के शानदार परफॉर्मेंस की वजह से चैंपियन बना.

रणबीर कपूर ने उस गाने के सीन को याद करते आगे कहते हैं,”मुझे लगता है कि जिस तरह से दीपिका ने इसे किया, यानि टेबल पर जो कुछ भी उन्होंने किया, उससे उन्होंने उस गाने में जान डाल दी थीं. क्योंकि वह सब कुछ रियल था. उन्होंने वास्तव में दर्द महसूस किया था और उसकी वजह से गाना हिट हुआ क्योंकि वह वाकई में एक रिएक्टिव सीन था. मैं जो कर रहा था वो रिएक्ट कर रही थी और जो वो कर रही थी मैं रिएक्ट कर रहा था.

agr tum sath ho

(फोटो साभार इंस्टाग्राम @ranbir__kapoor13)

दीपिका ने अपने एक्टिंग से किया हैरान
आगे रणबीर ने दीपिका संग अपने काम करने के अनुभवों के बारे में बताते हुए कहा, दीपिका संग काम करने में मेरा हमेशा से ही अच्छा समय रहा है क्योंकि हमने साथ में फिल्में करनी शुरुआत की थी. अब वह एक एक्ट्रेस के रूप में इतनी बड़ी हो गई हैं.इसके हमने अपनी दूसरी फिल्म ‘बचना ऐ हसीनों’ एक साथ की और फिर से ‘ये जवानी है दीवानी’ में काम किया. ऐसे में मुझे नहीं लगता कि मैं कभी किसी अभिनेता के ग्रोथ से इतना हैरान हुआ हूं, जितना दीपिका ने मुझे किया.  मैं दीपिका को बहुत करीब से जानता हूं. इसलिए मैं उनसे बहुत प्रभावित हुआ और जब तक हम ‘तमाशा’ तक पहुंचे, वह एक दिग्गज के रूप में उभरीं और उस दौरान उन्होंने मुझे अपने हर शॉट और एक्ट से हौरान कर दीं.

रणबीर-दीपिका की फिल्में
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. इस जोड़ी को फिल्म ‘तमाशा’ ,’बचना ए हसीनों’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ में एक साथ देखा गया था. फिल्म में दोनों की एक्टिंग और उनकी केमेस्ट्री देख दर्शक कायल बन गए थें. हालांकि फिल्म ‘तमाशा’ के बाद इस जोड़ी को दर्शक एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर देखना चाहते हैं. हालांकि अब ये जोड़ी कब और किस फिल्म में देखी जाएगी, ये तो पता नहीं लेकिन इसी बीच रणबीर ने दीपिका के बारे में इतनी सारी बातें कर सभी को हैरान कर दिया है.

Tags: Deepika padukone, Ranbir kapoor, Sanjay dutt, Shamshera, Vaani Kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर