होम /न्यूज /मनोरंजन /

रणबीर कपूर खुद को कहते हैं 'कूल अंकल', बताया कैसा है बच्चों के साथ उनका रिश्ता

रणबीर कपूर खुद को कहते हैं 'कूल अंकल', बताया कैसा है बच्चों के साथ उनका रिश्ता

रणबीर कपूर जल्द पापा बनने वाले हैं. फोटो साभार- विरल भयानी

रणबीर कपूर जल्द पापा बनने वाले हैं. फोटो साभार- विरल भयानी

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पापा बनने की खबर बाद से काफी खुश हैं. बच्चों से उन्हें काफी प्यार है. कभी एयरपोर्ट पर बच्चों को पुचकारना तो कभी अपनी भांजी समारा के साथ मस्ती और लाड़ जताना, अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं, जिसको उनके फैंस भी काफी पसंद करते हैं. हाल ही में पापा बनने से पहले उन्होंने बच्चों के साथ अपनी बॉन्डिंग (Ranbir Kapoor on bonding with kids) को लेकर बात की.

अधिक पढ़ें ...

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द अब मम्मी-पापा बनने जा रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने ये खुलासा किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें खूब बधाईयां मिल रही हैं. रणबीर को बच्चों से कितना प्यार है, ये हम सोशल मीडिया पर देखते हैं. कभी एयरपोर्ट पर बच्चों को पुचकारना तो कभी अपनी भांजी समारा के साथ मस्ती और लाड़ जताना, अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं, जिसको उनके फैंस भी काफी पसंद करते हैं. हाल ही में पापा बनने से पहले उन्होंने बच्चों के साथ अपनी बॉन्डिंग (Ranbir Kapoor on bonding with kids) को लेकर बात की.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पापा बनने की खबर बाद से काफी खुश हैं. हाल ही में एक लेटेस्ट इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि बच्चों के साथउनकी बॉन्डिंग कैसी है. रणबीर ने बताया कि कैसे उनके कजिन अरमान जैन और आदर जैन बड़े होने के दौरान उनकी ‘पूंछ’ की तरह उनके पीछे लगे रहते थे. इस दौरान उन्होंने बहन रिद्धिमा कपूर साहनी की बेटी यानी भांजी समारा के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में भी बात की. रणबीर ने खुलासा किया वह सिर्फ अंकल कहलाना नहीं चाहते हैं. वह अपने नाम के पहले ‘आरके’ कहलाना पसंद करते हैं.

अरमान-आदर कभी ‘पूंछ’ की तरह लगे रहते थे रणबीर के पीछे
हाल ही में रणबीर कपूर ने Mashable India के साथ बात की. इस दौरान एक्टर से पूछा गया कि बच्चों के साथ वह कितने अच्छे हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि मैं जो हूं मैं उसी में विश्वास करना चाहता हूं. मुझे नहीं पता कि मैं अच्छा हूं या नहीं, लेकिन जब मेरे दो छोटे कजिन अरमान, आदर पैदा हुए और बड़े हो रहे थे, तो वे मेरी ‘पूंछ’ की तरह थे. मैं जहां भी गया, उन्होंने मेरा पीछा किया और उन्होंने वास्तव में मेरी पूजा की. इसलिए मुझे लगता है कि मैं उनके लिए अच्छा था.

भांजी के साथ रणबीर का है अच्छा रिश्ता
अपनी भांजी के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी उन्होंने इस दौरान बात की. रणबीर कपूर ने कहा कि मेरी भांजी समारा जो अब 11 साल की है और थोड़ी सी शर्मीली है, वो अभी दिल्ली रहती है. वह जब बड़ी हो रही थी तो हम काफी क्लोज थे, लेकिन अब वह उस उम्र में है, जहां लड़के थोड़े….लेकिन मुझे विश्वास है कि मैं बच्चों के करीब हूं.

अंकल कहलाना RK को नहीं है पसंद
रणबीर ने आगे कहा कि मैं कूल अंकल हूं, लेकिन मुझे अंकल कहलाना पसंद नहीं है. मैं समारा को भी ‘कॉल मी आरके’ कहता हूं क्योंकि मैं अंकल का टैग नहीं चाहता. आरके ने कहा कि मैं नहीं चाहता कि लोग सोचें कि मैं बूढ़ा हूं इसलिए मैं कहता हूं बस मुझे आरके कहकर बुलाओ.

कैसा होगा रणबीर का टैटू
रणबीर से टैटू बनवाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि अभी तक उन्होंने कोई टैटू नहीं बनवाया है. उन्होंने कहा, लेकिन कभी बनवाया तो शायद नंबर 8 या मेरे टैटू बच्चों के नाम पर ही होंगे.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर